दिल्ली : ग्राहक बनकर जेवर चुराने वाली मां-बेटी गिरफ्तार, डीयू से बीकॉम कर रही है युवती

दिल्ली : ग्राहक बनकर जेवर चुराने वाली मां-बेटी गिरफ्तार, डीयू से बीकॉम कर रही है युवती

विस्तार जाफराबाद पुलिस ने मां-बेटी के एक ऐसे गैंग का खुलासा किया है जो ग्राहक के रूप में दुकानों पर जाकर जेवर चोरी कर लेती थीं। पुलिस ने अंबेडकर निवासी आरोपी मां-बेटी को गिरफ्तार कर लिया, जिनके पास चोरी के कुछ जेवर भी बरामद हुए। बेटी डीयू के एक कॉलेज में बीकॉम फाइनल इयर की छात्रा है


उत्तर-पूर्वी जिला पुलिस उपायुक्त संजय कुमार सैन ने बताया कि 31 दिसंबर को जाफराबाद के एक ज्वेलर ने दुकान में टॉप्स के बॉक्स चोरी होने की शिकायत दी थी। उन्होंने बताया कि उनकी दुकान पर दो महिलाएं आई थीं। वह दूसरे ग्राहकों को जेवर दिखाते रहे उसी दौरान दोनों महिलाएं टॉप्स का बॉक्स चोरी करके ले गईं। 

पुलिस ने मामला दर्ज कर आसपास लगे सीसी टीवी कैमरों की फुटेज देखी। फुटेज में दोनों महिलाएं एक स्कूटी पर सवार होकर वहां पहुंचती दिखीं। पुलिस ने स्कूटी के नंबर की जांच की तो अंबेडकर नगर का निकला। पुलिस टीम ने अंबेडकर नगर जाकर बुधवार दोपहर आरोपी महिलाओं को दबोच लिया, जो आपस में मां-बेटी हैं। उनके पास चोरी के सात जोड़ी टॉप्स बरामद हुए। बेटी डीयू के एक कॉलेज में बीकॉम की छात्रा है। महिला अपने पति से अलग रहती है।

पूछताछ के दौरान मां-बेटी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। महिला ने बताया कि दोनों बढ़िया कपड़े पहनकर दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में वारदात को अंजाम देती थीं। आरोपी महिला के खिलाफ पहले से चोरी के तीन और उसकी बेटी पर दो मामले दर्ज हैं। 


दो बच्चों की मां को कस्टमर से हुआ प्यार, प्रेमी को पाने के लिए पति को उतारा मौत के घाट

दो बच्चों की मां को कस्टमर से हुआ प्यार, प्रेमी को पाने के लिए पति को उतारा मौत के घाट

Rajgarh Cruel Crime: मध्य प्रदेश के राजगढ़ की पुलिस एक केस को सुलझाने के बाद हैरान रह गई. दरअसल, पुलिस को सूचना मिली कि एक आदमी की बेहरमी से हत्या हो गई है. पुलिस को जांच में पता चला कि हत्या के वक्त पास में ही पत्नी सो रही थी, लेकिन उसकी नींद तक नहीं खुली.

पुलिस को महिला पर शक हुआ. उसने घर से एक टूटा मोबाइल बरामद किया और उसकी रिपेयरिंग कराई. इस मोबाइल ने सारे राज खोल दिए. दो बच्चों की मां को अपनी दुकान पर आने वाले कस्टमर से प्यार हो गया था. इसी प्यार को पाने के लिए उसने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया.