राष्ट्रीय

संदेशखाली पीड़िता को मिला BJP से टिकट, पीएम मोदी को बोलीं…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बशीरहाट से बीजेपी उम्मीदवार और संदेशखाली पीड़ितों में से एक रेखा पात्रा से वार्ता की. वार्ता में रेखा पात्रा ने प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी को कहा कि संदेशखाली की स्थिति 2011 से चिंता का विषय बनी हुई है. यदि हमें स्वतंत्र रूप से मतदान करने की अनुमति दी जाती तो यह स्थिति नहीं होती. मैं यहां के लोगों के सम्मान की रक्षा करना चाहती हूं. यह लड़ाई जारी रखनी होगी.

भाजपा की पांचवी लिस्ट में बड़ा दांव खेलते हुए पीड़िता को ही चुनावी मैदान में उतार दिया गया है. इसे बीजेपी का मास्टर स्ट्रोक बताया जा रहा है क्यों कि बीते कुछ समय से ये मुद्दा काफी चर्चा में रहा है. ऐसे में बीजेपी के पास बंगाल में इस मामले पर चुनाव लड़ना एक काफी अच्छा विकल्प था. इसलिए बीजेपी ने इन विषय को ठीक से भूनाने के लिए ममता बनर्जी पर अतिरिक्त दबाव बनाने कि लिए बशीरहाट से एक पीड़िता रेखा पात्रा को उम्मीदवार बनाया है.

बता दें कि कुछ दिनों पहले अपने पद से खारिज हो चुके न्यायधीश अभिजित गंगोपाध्याय भी बीजेपी ने टिकट दिया है. बता दें कि कुछ दिनों पहले ही उन्होंने बीजेपी ज्वाइन की थी. उनके अपने पद से त्याग-पत्र देने के बाद से लगातार इस बात की चर्चा होने लगी थी कि वो राजनीति में अपने पांव पसार सकते हैं. हालांकि उनकी ओर से ये साफ नहीं किया गया था कि वो किस पार्टी से चुनाव लड़ेंगे.

बता दें कि बीजेपी इस बार बंगाल में अपना पूरा बल लगाने वाली है. चुनाव के ठीक पहले संदेशखाली का मामला भी इस बार निश्चित तौर पर बीजेपी को लाभ पहुंचा सकता है. इस मुद्दे में ममता बनर्जी भी बैकफूट पर नजर आ रही हैं

Related Articles

Back to top button