वायरल

इंदौर में अगवा कर सिर कुचलकर युवक की हत्या

एरोड्रम थाना क्षेत्र में बैग में एक पुरुष का मृतशरीर मिला. पुरुष के हाथ-पैर बंधे हुए थे और सिर कुचला हुआ था. पुलिस को संभावना है कि पुरुष का किडनैपिंग कर मर्डर कर दी गयी है पुरुष की पहचान नहीं हो सकी. ओम के गले में एक लॉकेट मिला. घटना स्थल से सीसीटीवी फुटेज हासिल की जा रही है

एडिशनल डीसीपी जोन-1 आलोक कुमार शर्मा के मुताबिक, आइडिया मल्टी के पीछे खाली प्लॉट में मृतशरीर मिला है. शुक्रवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे जब निगम कर्मचारी कूड़ा भरने पहुंचे तो बोरी से दुर्गंध आ रही थी. कर्मचारियों ने तुरंत पुलिस को टेलीफोन कर सूचना दी. बोरा खोलकर देखा तो खून से लथपथ एक पुरुष का मृतशरीर मिला. उसके शरीर पर कोई कपड़ा नहीं था हाथ-पैर बंधे हुए थे. शरीर पर गोली के घाव और सिर पर चोट के निशान थे.

गले में ॐ का पेंडेंट
बोरे में मृतशरीर की सूचना मिलने पर फॉरेंसिक एक्सपर्ट के साथ बाणगंगा, मल्हारगंज और एरोड्रम पुलिस को भी भेजा गया. एडीसीपी के अनुसार मृतशरीर की पहचान नहीं हो सकी है गले में ओम का पेंडेंट मिला है. पुलिस ने सभी थानों को सूचित कर लापता लोगों की जानकारी मांगी.

पुलिस चार दिन पुराने शव, सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है
डीसीपी जोन-1 विनोद कुमार मीणा के मुताबिक, मृतशरीर सड़ने लगा था. फोरेंसिक ऑफिसरों ने सुझाव दिया है कि मृतशरीर चार दिन पुराना हो सकता है. आइडिया मल्टी के निवासियों के उन फ्लैटों की खिड़कियां खुली थीं जहां मृतशरीर को फेंका गया था. मल्टी में कई आपराधिक प्रजाति के भी लोग रहते हैं. पुलिस आसपास खड़े लोगों से पूछताछ कर रही है. एक टीम सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी है आधार कार्ड डेटा के आधार पर लापता आदमी की पहचान करने के कोशिश जारी हैं.

Related Articles

Back to top button