राष्ट्रीय

पत्नी के समर्थन में अजीत पवार, बारामती के मतदाताओं से कहा…

लोकसभा चुनावों में जीत के लिए सभी पार्टियां बल लगा रही हैं. इस बीच महाराष्ट्र के उप सीएम और एनसीपी प्रमुख अजीत पवार ने बारामती के मतदाताओं को अपना संदेश दिया. संदेश में उन्होंने अपनी पत्नी के लिए समर्थन मांगा. उन्होंने बोला कि आप लोगों ने मेरी चाचा की बेटी को तो तीन बार चुना है. लेकिन अब उनकी बहू को चुना जाना चाहिए. उल्लेखनीय है कि बारामती पवार परिवार का गृहक्षेत्र है. इस बार बारामती में अजित की पत्नी सुनेत्रा पवार और लोकसभा सांसद सुप्रिया सुले के बीच मुकाबला है.

बारामती में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मंगलवार को अजित ने बोला कि आप इतने लंबे समय से पवार परिवार के साथ हैं. अब इस चुनाव में आप क्या करेंगे, इस बारे में तो सोचा होगा क्योंकि इस बार तो एक ही परिवार से दो उम्मीदवार हैं. आप सोच रहे होंगे कि किसे समर्थन दें, किसे वोट दें. आप लोगों को कुछ नहीं करना केवल मतदान केंद्र पर जाना है और सुनेत्रा पवार के समर्थन में वोट देना है. उन्होंने बोला कि यदि आप लोग सुनेत्रा को वोट करेंगे तो आप लोगों की परंपरा भी नहीं टूटेगी.

सात मई को बारामती में चुनाव

अजित ने बोला कि 1991 के लोकसभा चुनावों में आप लोगों ने अपने बेटे को चुना था, यानी मुझे. फिर आपने पिता को चुना, यानी पवार साहब को और बाद में आपने बेटी को लगातार तीन बार चुना. अब आप लोग जाएं और अपनी बहू सुनेत्रा को वोट देकर विजयी बनाएं. बता दें, महाराष्ट्र की 48 लोकसभा सीटों पर 19 अप्रैल से 20 मई तक पांच चरणों में चुनाव होंगे. बारामती में 7 मई को मतदान होगा.

राज ठाकरे के बीजेपी के समर्थन पर कांग्रेस पार्टी की चुटकी 

इसके अलावा, कांग्रेस पार्टी नेता विजय वडेट्टीवार ने मंगलवार को बोला कि मनसे प्रमुख के एनडीए को समर्थन देने से महाविकास अघाड़ी को कोई फर्क नहीं पड़ेगा. जब राज ठाकरे ने दिल्ली का दौरा किया तो साफ हो गया था कि वे बीजेपी के साथ जाएंगे. हालांकि, हमें यह आशा नहीं थी कि इतने शीघ्र एक बाघ मेमना बन जाएगा. उन्होंने बोला कि 2019 में ठाकरे पीएम मोदी का विरोध कर रहे थे लेकिन अब वे पीएम का समर्थन कर रहे हैं, यहां शायद कुछ गड़बड़ हो सकता है.

Related Articles

Back to top button