राष्ट्रीय

जनता ने सदैव हमारा साथ दिया है : रणजीत सिंह

हिसार लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी उम्मीदवार रणजीत सिंह ने बोला है कि आदमपुर की जनता उनके घर और परिवार का हिस्सा है. आदमपुर से हमारा पुराना नाता रहा है और यहां की जनता ने सदैव हमारा साथ दिया है.

रणजीत सिंह गोपीराम धर्मशाला स्थित आदमपुर बीजेपी कार्यालय में कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों की बैठक को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने बोला कि उनकी उम्मीदवारी के बाद से ही कार्यकर्ताओं और आम जनता में उत्साह है. गत दिवस हुई विजय संकल्प रैली के बाद माहौल और परिवर्तित हुआ है. उन्होंने बोला कि इस बार का यह चुनाव पीएम नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी गवर्नमेंट द्वारा 10 सालों के दौरान देशहित में किए गए कार्यों पर मुहर होगा.

केन्द्र गवर्नमेंट ने अपनी मजबूत इच्छाशक्ति के बल पर अनेक ऐसे कार्य किए हैं, जो सालों से लंबित थे. इसके अतिरिक्त केन्द्र और प्रदेश की बीजेपी गवर्नमेंट ने हर वर्ग के कल्याण के लिए नीतियां बनाई है, जिनका सीधा फायदा जनता को मिल रहा है. ऐसे में उन्हें पूर्ण विश्वास है कि जनता मोदी गवर्नमेंट के कार्यों पर मुहर लगाते हुए तीसरी बार मोदी गवर्नमेंट बनाने के संकल्प को पूरा करेगी. बैठक को संबोधित करते हुए सीकर के सांसद स्वामी सुमेधानंद सरस्वती ने बोला कि हिसार जिले से उनका पुराना नाता रहा है. इसी नाते वे यहां पर वोटों की अपील करने आए हैं. उन्होंने बोला कि पीएम नरेन्द्र मोदी का विजय राष्ट्र को विकसित करने का है जबकि विपक्ष का कोई विजन नहीं है. विपक्ष सिर्फ़ पीएम नरेन्द्र मोदी को हटाने की लड़ाई लड़ रहा है.

भाजपा लोकसभा मीडिया प्रभारी राजेन्द्र सपड़ा ने कहा कि बैठक में कार्यकर्ताओं को जरूरी निर्देश दिए गए. बैठक में प्रदेश सचिव कैप्टन भूपेंद्र, जयसिंह बिश्नोई, पवन खारिया, मुनीश ऐलावादी सहित अनेक वरिष्ठ नेता मौजूद थे.

Related Articles

Back to top button