राष्ट्रीय

जालंधर के शाहकोट में टैंपू और बस की टक्कर, महिला समेत दो की मौत, 7 घायल

पंजाब में जालंधर के कस्बा शाहकोट में एक भयंकर सड़क हादसे में एक स्त्री सहित दो लोगों की मृत्यु हो गई. ये दुर्घटना शाहकोट के गांव परजियां कलां मोड़ पर हुआ था. मिली जानकारी के मुताबिक एक टैंपू और पंजाब रोडवेज की बस की भिड़न्त से दो लोगों की उपचार के दौरान मृत्यु हो ग

जानकारी के मुताबिक सुबह करीब 10 बजे बटाला डीपू की पंजाब रोडवेज बस शाहकोट से मोगा जा रही थी, जिसे पवन कुमार पुत्र रतन लाल निवासी मोहल्ला गोपाल नगर, जिला गुरदासपुर चला रहा था.

परजियां कलां से शाहकोट जा रहा था टैंपू

गांव परजियां कलां की सवारियों से भरा टैंपो शाहकोट की तरफ से आ रहा था, जिसे चेत राम (60) पुत्र तारा राम निवासी गांव नारंगपुर हांसी चला रहा था. जब दोनों गाड़ी पुरीवाले पेट्रोल पंप से थोड़ा आगे शाहकोट-मोगा राष्ट्रीय राजमार्ग की सर्विस लेन पर पहुंचे तो दोनों वाहनों की भिड़न्त हो गई.

हादसे में टेंपो चालक चेत राम और टेंपो सवार कृष्णा देवी (34) पत्नी जसबीर सिंह परजियां कलां, अमन (11) पुत्री जसबीर सिंह निवासी परजियां कलां, बानो (65) पत्नी जीत सिंह निवासी हथियाना, कश्मीर सिंह (75) पुत्र करतार सिंह निवासी नारंगपुर, हरदीश कौर (65) पत्नी कश्मीर सिंह निवासी नारंगपुर, लखविंदर कौर (55) पत्नी निर्मल सिंह निवासी रौंटा, अमरजीत कौर (65) पत्नी गुरनाम सिंह निवासी रौंटा और कमलजीत कौर (53) शामिल हैं. ) फजलवाल निवासी लाल चंद की पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई

टैंपू चालक और स्त्री सवारी की मौत

टेंपो चालक चेत राम और स्त्री कमलजीत कौर को निजी वाहनों से सरकारी हॉस्पिटल नकोदर पहुंचाया गया, जहां उपचार के दौरान दोनों की मृत्यु हो गई. बाकी घायलों को 108 एंबुलेंस द्वारा सरकारी हॉस्पिटल शाहकोट लाया गया, जहां ड्यूटी पर उपस्थित डाॅ मंदीप सिंह ने प्राथमिक इलाज के बाद घायलों को जालंधर रेफर कर दिया.

हादसे का पता चलते ही एएसआई सरवन सिंह पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंचे और बस को कब्जे में लेकर जांच प्रारम्भ कर दी. उन्होंने कहा कि हादसे में मारे गए टैंपो चालक चेत राम और कमलजीत कौर के शवों को पोस्टमार्टम के लिए नकोदर के सरकारी हॉस्पिटल में रखवा दिया गया है और मृतकों के पारिवारिक सदस्यों के बयानों के आधार पर ए पुलिस ने बस चालक के विरुद्ध मुद्दा दर्ज कर लिया है.

Related Articles

Back to top button