राष्ट्रीय

कंगना रनौत की फिसली जुबान पर तेजस्वी यादव का तंज

Kangana Ranaut Vs Tejashwi Yadav : राष्ट्र में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां अपने चरम पर हैं. सियासी दलों ने चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. इस बीच हिमाचल प्रदेश की हाई प्रोफाइल सीट मंडी से बीजेपी उम्मीदवार और अदाकारा कंगना रनौत की जुबान फिसल गई. इस पर आरजेडी नेता और पूर्व डिप्टी मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने तंज कसा है.

राहुल गांधी पर भी साधा निशान

कंगना रनौत ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए बोला कि इनको स्वयं नहीं पता है कि ये कहां आ रहे हैं और कहां जा रहे हैं. इस तरह बिगड़े शहजादों की पार्टी है. चाहे राहुल गांधी हो, जिन्हें चांद पर आलू उगाना है. इस दौरान कंगना की जुबान फिसल गई और उन्होंने गलती से तेजस्वी यादव की स्थान तेजस्वी सूर्या का नाम लेते हुए उन्हें गुंडा और मछली खाने वाला बता दिया, जबकि तेजस्वी सूर्या स्वयं कर्नाटक से बीजेपी सांसद हैं.

 

कंगना की फिसली जुबान

कंगना ने मंडी के सरकाघाट में बोला कि तेजस्वी सूर्या गुंडागर्डी करते हैं और मछली उछाल-उछाल कर खाते हैं. वह तेजस्वी यादव का नाम लेना चाहती थीं, लेकिन उन्होंने गलती से तेजस्वी सूर्या का नाम ले लिया. आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने नवरात्रि की पूर्व संध्या पर

कंगना के बयान पर तेजस्वी यादव का कमेंट

कंगना रनौत के इस बयान पर तेजस्वी यादव ने एक्स पर पोस्ट कर बोला कि ये मोहतरमा कौन है? आपको बता दें कि तेजस्वी सूर्या युवा बीजेपी नेता हैं, जो इस समय कर्नाटक की बेंगलुरु दक्षिण सीट से सांसद हैं. वे वर्ष 2020 से भाजपा युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं. बीजेपी ने एक बार फिर भरोसा जताते हुए तेजस्वी सूर्या को बेंगलुरु दक्षिण सीट से टिकट दिया है.

 

Related Articles

Back to top button