मनोरंजन

टेलीविजन अभिनेत्री रुबीना दिलैक का एक्स अकांउट हुआ हैक

रुबीना दिलैक ने अपनी सोशल लाइफ को लेकर फैंस को ऐसी समाचार दी है, जिसे जानकार जबरदस्त झटका लगने वाला है. अदाकारा रुबीना दिलैक का एक्स (ट्विटर) अकांउट हैक कर लिया गया है. शुक्रवार, 24 मई को उन्होंने स्वयं इस बात की जानकारी एक पोस्ट के जरिए सोशल मीडिया पर शेयर की है. साथ ही टीवी अदाकारा ने फैंस से अपील की है कि कोई भी उनसे एक्स अकांउट पर मैसेज करने और उनके एकाउंट से एंगेज नहीं करने की रिक्वेस्ट की है.

रुबीना दिलैक का अकांउट हुआ हैक

इंस्टाग्राम हैंडल पर रुबीना दिलैक ने अपने एक्स हैंडल का एक स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए खुलासा किया है कि वह एक्स अकांउट लॉग इन नहीं कर पाई हैं. रुबीना ने अपने फैंस अपील करते हुए बोला है कि हैक किए गए एक्स हैंडल पर रिपोर्ट कर सकते हैं. टीवी अदाकारा ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘मेरा एक्स (ट्विटर) एकाउंट हैक कर लिया गया है कृपया एकाउंट से एंगेज न हो और इसे हैक किया गया इसलिए इस अकांउट पर रिपोर्ट करें.

अभिनव शुक्ला ने दी खास अपडेट

रुबीना दिलैक टेलीविजन इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर अदाकारा में से एक हैं. उन्होंने 2008 के शो ‘छोटी बहू’ से डेब्यू किया था. बाद में उन्होंने ‘शक्ति-अस्तित्व के एहसास की’ और ‘पुनर्विवाह-एक नयी उम्मीद’ सहित जैसे कई सुपरहिट शो में देखा गया है. रुबीना दिलैक ‘बिग बॉस 14’ की विजेता रह चुकी हैं. वहीं अदाकारा के पति अभिनव शुक्ला ने भी रुबीना के X (ट्विटर) को लेकर यही अपडेट शेयर की है.

रुबीना दिलैक का लास्ट शो

वर्कफ्रंट की बात करें तो रुबीना दिलैक को अंतिम बार पंजाबी ड्रामा फिल्म ‘चल भज्ज चलिये’ में देखा गया था जो 5 अप्रैल, 2024 को रिलीज हुई थी. रुबीना दिलैक हाल ही में दो प्यारी सी जुड़वा बेटियां की मां बनीं हैं. बता दें कि अभिनव शुक्ला के साथ विवाह से पहले वह ‘छोटी बहू’ के सेट पर अपने को स्टार अविनाश सचदेव से प्यार कर बैठी थीं

Related Articles

Back to top button