ब्लैकहेड्स से छुटकारा पाने और त्वचा को प्यूरीफाई करने के लिए लगाए ये 6 चारकोल फेस मास्क

ब्लैकहेड्स से छुटकारा पाने और त्वचा को प्यूरीफाई करने के लिए लगाए ये 6 चारकोल फेस मास्क

युवा होने के साथ ही ब्लैकहेड्स भी आता है और ये आता है तो टेंशन भी साथ आती है. ब्लैकहेड्स से छुटकारा पाने के लिए न जाने लोग क्या-क्या चेहरे पर इस्तेमाल करते हैं लेकिन इसका सही इलाज है चारकोल.

अगर आपको लगता है कि कोई भी प्रोडक्ट आपकी त्वचा पर जो दावा करता है वो नहीं कर रहा है, तो चारकोल आपका जवाब है.

चारकोल त्वचा की रंगत को हल्का करने में मदद करता है और गहरी सफाई और डिटॉक्सीफिकेशन में मदद करता है.

इसके टॉक्सिन-एब्जॉर्विंग प्रोपर्टीज में मेडिकल और कॉस्मेटिक यूजेज की एक वाइड रेंज है जो उन्हें सबसे पसंदीदा त्वचा देखभाल जरूरी बनाती है.

शीट मास्क से लेकर फेस स्क्रब तक, यहां एक्टिवेटेड चारकोल के 6 स्किनकेयर प्रोडक्ट्स हैं जो व्हाइटहेड्स, ब्लैकहेड्स से छुटकारा दिलाएंगे और आपकी त्वचा को प्यूरीफाई करेंगे.

चारकोल पील ऑफ मास्क

इस पील-ऑफ मास्क में शक्तिशाली चारकोल होता है जो रोमछिद्रों की गंदगी और अतिरिक्त तेल को आसानी से हटा सकता है, प्रभावी रूप से ब्लैकहेड्स को रोक सकता है. ये आपकी त्वचा को अंदर से एक ऊर्जावान चमक देता है.

चारकोल शीट मास्क

शीट मास्क इन दिनों खूब ट्रेंड में हैं. वो इस्तेमाल में आसान हैं और जल्द रिजल्ट भी दिखाते हैं. अपना चेहरा साफ करें और धीरे से मास्क लगाएं. 15-20 मिनट के लिए छोड़ दें और धीरे से अपनी त्वचा पर एक्सट्रा सीरम की मालिश करें.

एक्टिव चारकोल पील ऑफ मास्क

ये एंटी-पॉल्यूशन मास्क ब्लैकहेड्स से लड़ता है और एक्सट्रा तेल और गहरी सफाई को कंट्रोल करता है, छिद्रों को खोलता है. ये सभी तरह की त्वचा के लिए उपयुक्त है और इसका इस्तेमाल पुरुषों और महिलाओं दोनों के जरिए किया जा सकता है.

डिटॉक्स सेट

इस सेट में मैनिकौगन क्ले और एक्टिवेटेड चारकोल क्लींजर और क्ले मास्क है जो आपकी त्वचा को पूरी तरह से सुरक्षा देगा और त्वचा को चमकदार बनाएगा. इंस्टेंट ग्लो के लिए इनका रोजाना इस्तेमाल करें.

डीप क्लींजिंग फेस मास्क

एक्टिव चारकोल एक पौष्टिक और मॉइस्चराइजिंग फेस पैक है जो आपकी त्वचा को स्वस्थ और रीजेनरेट दिखने में मदद करता है. ये फेस मास्क इंप्यूरिटीज से छुटकारा पाने में मदद करता है और आपकी त्वचा को गहराई से साफ करता है.

पुरुषों के लिए एंटी-पॉल्यूशन फेस स्क्रब

ये चारकोल फेस स्क्रब विशेष रूप से पुरुषों की सख्त त्वचा पर प्रभावी होने के लिए तैयार किया गया है. इसके अलावा, ये प्राकृतिक एक्टिव चारकोल से बना है और हार्ड केमिकल्स से प्री है जो इसे सभी तरह की त्वचा पर इस्तेमाल करने के लिए सुरक्षित बनाता है.


जल्द शादी और सुंदर पत्नी पाने की रखते हैं ख्वाहिश, तो...

जल्द शादी और सुंदर पत्नी पाने की रखते हैं ख्वाहिश, तो...

हिंदू धर्म में हर समस्या का समाधान है। हिंदू धर्म में कई ऐसे उपाय हैं जिनसे बड़ी से बड़ी समस्या का हल निकाला जा सकता है। शादी को हिंदू धर्म में सबसे पवित्र माना गया है। कई लोगों की शादी तो समय से हो जाती है। लेकिन कई लोगों को शादी के लिए लड़की ढूंढ़ने में काफी समस्या का सामना करना पड़ता है। आजकल के समय में लोगों को लड़की में सभी तरह के गुण चाहिए होते हैं। जिसमें से एक गुण यह है कि लड़की सुंदर होनी चाहिए। यूं तो लोगों को शादी के लिए लड़कियों में और भी गुण चाहिए होते हैं लेकिन सुंदरता आज के समय में काफी अहम हो चुका है।

शादी के लिए जब कोई भी लड़का किसी लड़की को देखता है तो वह सबसे पहले उसकी सुंदरता को ध्यान में रखता है। इसके बाद लड़की के बाकी गुणों को देखा जाता है। आज के पुरुषों की बात करें तो उनके लिए सुंदरता  ज्यादा मायमे रखती है। लड़कों को जबतक कोई सुंदर लड़की नहीं मिलती वह शादी नहीं करते हैं। ऐसे में अगर आप भी लंबे समय से सुंदर लड़की की तलाश में हैं तो आज हम आपको एक ऐसा उपाय बताने जा रहे हैं जिससे आपकी यह तलाश जल्द ही खत्म हो जाएगी। हम आपको विवाह के लिए सुंदर लड़की पाने का एक मंत्र बताने जा रहे हैं। साथ ही हम आपको जल्द शादी करने के भी उपाय बता रहे हैं। आइए जानते हैं इनके बारे में...

"पत्नीं मनोरमां देहि मनोवृत्तानुसारिणीम्। तारिणीं दुर्गसंसारसागरस्य कुलोद्भवाम्।।"
ऊपर दिए गए मंत्र का जाप नवरात्रि के दौरान मां दुर्गा का ध्यान करते हुए शुरू करें।
जब मंत्र का जप प्रारंभ करें तो मां दुर्गा के प्रति पूर्ण समर्पित भाव से उनका ध्यान करते हुए ही मंत्र का जप करें।
मंत्र का जाप शादी से पहले ही करें। सादी के बाद इस मंत्र का कोई असर नहीं दिखेगा।