लाइफ स्टाइल

शुक्र और राहु की युति से किस राशि को होगा फायदा…

राहु शुक्र युति: 31 मार्च 2024 को शुक्र बृहस्पति की राशि मीन में गोचर करेगा. इस राशि में राहु पहले से ही उपस्थित है. इससे मीन राशि में शुक्र और राहु की युति बनेगी. ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक शुक्र सुख, संपत्ति, ऐश्वर्य, सौंदर्य का कारक ग्रह है. 31 मार्च को शुक्र मीन राशि में प्रवेश करेगा. इससे मीन राशि में शुक्र और राहु की युति 24 अप्रैल 2024 तक बनेगी. शुक्र और राहु की यह युति कुछ राशि के लोगों के लिए फायदेमंद साबित होगी. तो आइए आपको बताते हैं कि शुक्र और राहु की युति से किस राशि को लाभ होगा.

शुक्र और राहु की युति कर्क राशि वालों के लिए भाग्य का निर्माण करेगी. इस राशि के लोगों को भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. नौकरीपेशा लोगों को नयी जॉब का अवसर मिल सकता है या वेतन में वृद्धि हो सकती है. व्यापार में उन्नति का योग है. अचानक धन फायदा हो सकता है रुके हुए काम पूरे होंगे

राहुल और शुक्र की युति सिंह राशि के जातकों के लिए भी फायदेमंद है. इस राशि के दशम रेट में यह युति पूर्ण होगी. इससे धन फायदा होगा और भाग्य का साथ मिलेगा. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा वैवाहिक जीवन अच्छा रहेगा संतान सुख मिलेगा व्यापार में उन्नति और कार्यक्षेत्र में उन्नति का योग है.

कन्या राशि के सातवें रेट में शुक्र और राहु की युति बनेगी. इस दौरान आपको अपने पार्टनर से पूरा योगदान मिलेगा. यदि आप पार्टनरशिप में कोई काम कर रहे हैं तो लाभ होगा. नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन मिल सकता है. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा स्वास्थ्य अच्छा रहेगा आपको समाज में सम्मान मिलेगा.

कुंभ राशि

शुक्र और राहु की युति भी कुंभ राशि के जातकों के लिए शुभ साबित होगी. यह युति धन रेट में बनेगी. नौकरीपेशा लोगों को कार्यक्षेत्र में फायदा मिलेगा. प्रमोशन भी हो सकता है आय में वृद्धि करने वाले योग बन रहे हैं.

Related Articles

Back to top button