लाइफ स्टाइल

आज मेष राशि वालों की दिन की शुरुआत होगी उथल-पुथल से…

मेष राशिफल 30 मार्च : रिलेशनशिप की दिक्कतों को सुलझाने की प्रयास करें. ऑफिस में कड़ी मेहनत और लगन के साथ सभी टास्क हैंडल करें. अपने स्वास्थ्य पर ध्यान दें और धन से जुड़े निर्णय बड़ी होशियारी से लें. आज दिन की शुरुआत उथल-पुथल से होगी. दोपहर के बाद का समय शुभ बोला जा सकता है.

लव राशिफल : मेष राशि की फीमेल्स की एक्स-पार्टनर के साथ मनमुटाव दूर करके रिश्तों की नयी आरंभ कर सकती हैं. जो लोग रिलेशनशिप में हैं, उन्हें रिश्तों में रोमांस बढ़ाने के लिए पार्टनर के लिए सरप्राइज डेट प्लान करना चाहिए.  रिलेशनशिप में छोटी-मोटी प्रॉब्लम्स का असर रिश्तों पर नहीं होगा. पार्टनर का ख्याल रखें और उनसे अपनी फीलिंग्स शेयर करें. प्रेमी के साथ अधिक टाइम स्पेंड करें.

करियर राशिफल : आज कार्यों की बढ़ती चुनौतियों के कारण ऑफिस में काफी बिजी रहेंगे. कार्यों के तनाव को कॉन्फिडेंस के साथ हैंडल करें. आज कार्यों की जिम्मेदारी बढ़ेंगी. नयी क्लाइंट को हैंडल करने के लिए तैयार रहें. क्लाइंट से वार्ता के दौरान अपनी बेहतरीन कम्युनिकेशन स्किल का इस्तेमाल करें. बिजनेसमेन को कोई भी डील साइन करते समय बहुत सावधानी रखनी चाहिए. आज व्यापार में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन परिस्थितियां जल्द ही सामान्य हो जाएंगी.

आर्थिक स्थिति : आज नयी प्रॉपर्टी खरीदने का शुभ दिन है. दिन के दूसरे पहर में नया गाड़ी भी खरीद सकते हैं. आज आपको भाई-बहन की आर्थिक सहायता करनी पड़ सकती है, लेकिन यह सुनिश्चित करें कि आवश्यकता पड़ने पर आपको धन वापस जरूर मिल जाएगा. आय के नए सोर्स बनेंगे. पिछले निवेशों से धन फायदा होगा. आर्थिक स्थिति को सुदृढ़ बनाने के लिए फाइनेंसशियल एक्सपर्ट की राय ले सकते हैं.

स्वास्थ्य राशिफल : स्वास्थ्य को लेकर अधिक दिक्कतें नहीं रहेंगी, लेकिन अपने हेल्थ पर ध्यान दें. कुछ फीमेल्स को स्किन एलर्जी की परेशानी हो सकती है. वृष राशि के सीनियर्स को अपने फैमिली और फ्रेंड्स के साथ अधिक टाइम स्पेंड करना चाहिए. कॉफी और चाय का सेवन कम करें. इससे आपकी ओवर ऑल हेल्थ में सुधार आएगा

Related Articles

Back to top button