लेटैस्ट न्यूज़

कोरबा लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी सरोज पांडेय ने कुंठपुर विधानसभा क्षेत्र में किया रोड शो

BJP Candidate Saroj Pandey: छत्तीसगढ़ में इन दिनों लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी का माहौल काफी गर्म है. तीसरे चरण के चुनाव के लिए वोटिंग में अब बस केवल 2 दिन का समय बाकी है. ऐसे में सभी पार्टियों के प्रत्याशी अपने प्रचार प्रसार को तेज कर रहे हैं. इसी बीच कोरबा लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी सरोज पांडेय ने भी चुनाव को तेज कर दिया है. बीती शाम सरोज पांडेय ने बैकुंठपुर विधानसभा क्षेत्र में रोड शो किया. इसके पहले सरोज पांडेय ने बचरापोड़ी के साप्ताहिक बाजार का पैदल चलकर दौरा किया. इस दौरान उन्होंने आम लोगों से बात की. इस दौरान बैकुंठपुर विधायक भैयालाल राजवाड़े भी उनके साथ उपस्थित रहे. इस दौरान चुनावी सभा संबोधित करते हुए सरोज पांडेय ने लोगों से दिल की बात की और एक बार मौका देने को कहा.

भाजपा प्रत्याशी का संबोधन 

चुनावी सभा को संबोधित करते हुए बीजेपी प्रत्याशी सरोज पांडेय ने लोगों से बोला कि आप सभी एक बार मुझे मौका दीजिए, कोरिया में आयुष मेडिकल कॉलेज, लॉ कॉलेज, एम्स के साथ पर्यटन के क्षेत्र में विकास करना मेरी जिम्मेदारी होगी. इतना ही नहीं, उन्होंने यह भी बोला कि यदि क्षेत्र की जनता उन्हें मौका दिया तो, वह कोरिया जिले के विकास की गारंटी लेती है.

कांग्रेस सांसद पर कसा तंज 

इस दौरान बीजेपी प्रत्याशी सरोज पांडेय ने क्षेत्र की वर्तमान कांग्रेस पार्टी सांसद को आड़े हाथ लिया. उन्होंने बोला कि मैंने पूरे कोरबा लोकसभा क्षेत्र में भ्रमण किया है. भ्रमण के दौरान मुझे पता लगा कि सभी लोगों को क्षेत्र के वर्तमान कांग्रेस पार्टी सांसद से काफी शिकायतें हैं. लोगों की कम्पलेन है कि पूरे कार्यकाल के दौरान कोरबा लोकसभा क्षेत्र की कांग्रेस पार्टी सांसद ना तो वह दिल्ली में दिखती है और ना ही प्रदेश की राजधानी में नजर आR है. वह पूरा समय अपने मायके भोपाल में ही रही.

 

Related Articles

Back to top button