भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल ने कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा संग की सगाई

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल ने कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा संग की सगाई

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल ने शनिवार (8 अगस्त) को कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) संग सगाई कर ली है. दोनों की रोका सेरेमनी की फोटोज़ सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा वायरल हो रही हैं. वहीं युजवेंद्र चहल के फैंस में उनकी होने वाली दुल्हन धनश्री वर्मा को लेकर बहुत ज्यादा जिज्ञासा पैदा हो गई.

गौरतलब है कि धनश्री वर्मा एक शानदार कोरियोग्राफर हैं. यही नहीं धनश्री कोरियोग्राफर होने के अतिरिक्त एक चिकित्सक (डेंटिस्ट) व यूट्यूबर भी हैं. धनश्री ने यूट्यूब से ही अपनी पहचान बनाई है. यही नहीं वह एक डांस कंपनी भी चलाती हैं जिसका नाम है- धनश्री वर्मा कंपनी. धनश्री डांसर, यूट्यूबर व चिकित्सक के अलावा डॉग लवर और ट्रेवलर भी हैं.

धनश्री के यूट्यूब चैनल पर नजरें डालें तो वह बॉलीवुड ट्रैक पर डांस करती हैं. व हिप हॉप में खास प्रशिक्षित हैं. धनश्री वर्मा ने कार्तिक आर्यन, सारा अली खान, मौनी रॉय, राजकुमार राव के साथ भी डांस वीडियो शेयर किए हैं. उसके YouTube चैनल पर 1.5 मिलियन से अधिक सब्सक्राइबर हैं. इसके साथ ही अपनी खूबसूरत फोटोज़ भी इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं.

दो सप्ताह पहले ही धनश्री ने अपने इंस्टाग्राम पर युजवेंद्र चहल को उनके जन्मदिन पर शुभकामना दी थी. इस मामले में उन्होंने चहल का एक वीडियो भी शेयर किया था. वीडियो में युजवेंद्र सलमान खान के गाने-स्लो मोशन पर डांस करते नजर आए थे.

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो गुरुग्राम के साउथ सिटी वन में रहने वाले चहल के पिता केके चहल शनिवार मुंबई धनश्री को देखने गए थे. युजवेंद्र के पिता ने बताया कि धनश्री मुंबई बेस्ट डेंटिस्ट हैं. वह मुंबई धनश्री को देखने गए थे. दोनों परिवारों की रजामंदी के बाद युजवेंद्र व धनश्री का रोका कर दिया गया. जिसकी फोटोज़ युजवेंद्र ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दीं.

युजवेंद्र चहल के मुताबिक वैसे सगाई या विवाह की कोई तारीख तय नहीं की गई है. युजवेंद्र ने बोला है कि विवाह की तारीख बीसीसीआई से अवकाश व आईपीएल से समय मिलने के बाद तय होगी.