सुजैन खान और अर्सलान के रिलेशन पर उठे सवाल का अर्सलान ने दिया जवाब

सुजैन खान और अर्सलान के रिलेशन पर उठे सवाल का अर्सलान ने दिया जवाब

सुजैन खान और ऋतिक रोशन ने लम्बे वक्त के बाद साल 2014 में एक दूसरे से तलाक ले लिया था। अब दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में खुश हैं। दो बेटों की मां सुजैन खान एक इंटीरियर डिजायनर हैं। वे अपनी प्रोफेशनल लाइफ में काफी बिजी हैं। वहीं ऋतिक रोशन एक सफल एक्टर के तौर पर फिल्मों में लगातार बने हए हैं।

दूसरी तरफ जब बात आती है पर्सनल लाइफ की तो सुजैन खान एक्टर अर्सलान गोनी के साथ स्पॉट की जाती हैं। बात चाहें पार्टी की हो, इवेंट की हो या फिर वेकेशन्स की, सुजैन खान को अक्सर एक्टर के साथ देखा गया है। हालांकि, दोनों ने ही अपने इस रिलेशनशिप को दुनिया की नजरों से छिपाए रखा है, लेकिन हाल ही में सुजैन खान ने जब खुद के ओमिक्रॉन वैरिएंट से संक्रमित पाए जाने की खबर सोशल मीडिया पर दी थी तो अर्सलान गोनी ने डिजाइनर की पोस्ट पर किस इमोजी बनाई थी।

इसके बाद एक बार फिर एक्टर ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है। अब ऐसे में चारों तऱफ अफेयर की खबरों के बीच खुद एक्टर अर्सलान गोनी ने चुप्पी तोड़ी है। बता दें कि यह पहला मौका है जब एक्टर ने मीडिया में इस तरह की बात की है।

अर्सलान गोनी से जब सुजैन संग रिलेशनशिप में रहने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मैं इस लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करता हूं। नॉर्मली देखा जाए तो मुझे इस बारे में बात करना पसंद नहीं। उन्होंने कहा कि मैं लगातार इसके बारे में खबरें सुन रहा हूं। जिसके चलते मेरे दोस्त लगातार मुझे मैसेज करके पूछ रहे हैं। मैं कहना चाहता हूं कि अगर दो लोग खुशी से अपनी जिंदगी जी रहे हैं तो इसमें परेशानी क्या है।


Shweta Tiwari Controversial statement: भगवान को लेकर एक्ट्रेस का बड़ा बयान, कहा- 'मेरी ब्रा साइज'

Shweta Tiwari Controversial statement: भगवान को लेकर एक्ट्रेस का बड़ा बयान, कहा- 'मेरी ब्रा साइज'

Shweta Tiwari Controversial statement in Bhopal: फैशन से जुड़ी वेब सीरीज की तैयारियों और प्रमोशन के लिए सिलसिले में भोपाल (Bhopal News) पहुंची एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने विवादित बयान देते हुए कहा- मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं.

श्वेता प्रोडक्शन टीम के साथ 26 जनवरी को भोपाल आई थीं लेकिन मीडिया के सामने गलत बयानबाजी की जिससे उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं. मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बयान की निंदा करते हुए पुलिस कमिश्नर भोपाल को 24 घंटे में जांच कर रिपोर्ट देने को कहा है. मिश्रा ने कहा- उनका बयान आपत्तिजनक और निंदनीय है.