सौतेली बहन के जन्‍मदिन पर जाह्नवी ने पहनी ऐसी ड्रेस जिसका लोगो ने उड़ाया मज़ाक, कहा...

सौतेली बहन  के जन्‍मदिन पर जाह्नवी ने पहनी ऐसी ड्रेस जिसका लोगो ने उड़ाया मज़ाक, कहा...

श्रीदेवी (Sridevi) के निधन के बाद बोनी कपूर (Boney Kapoor) की दोनों पत्‍न‍ियों के बच्‍चे यानी अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) व जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) व खुशी कपूर (Khushi Kapoor) अक्‍सर एक-साथ नजर आते हैं। लेकिन हाल ही में अपनी सौतेली बहन अंशुला कपूर के जन्‍मदिन पर जाह्नवी एक ऐसी ड्रेस में नजर आईं कि लोगों ने उन्‍हें जमकर ट्रोल करना प्रारम्भ कर दिया है। दरअसल अंशुला के जन्‍मदिन पर जाह्नवी ने फ्लोरल प्रिंट का मिनी ड्रेस पहना लेकिन ये ड्रेस ट्रांसपेरंट थी। जाह्नवी इस पार्टी में अपने पापा बोनी कपूर, बहन खुशी व एक सहेली के साथ पहुंची थीं।



दरअसल जाह्नवी यहां लैवेंडर कलर की फ्लोरल ड्रेस में पहुंची थीं जो ट्रांसपेरंट था। इस सी-थ्रू शॉर्ट ड्रेस में जाह्नवी यूं तो बहुत ज्यादा खूबसूरत लग रही थीं, लेकिन कई लोगों ने उन्‍हें इस बात के लिए ट्रोल किया कि बहन के जन्‍मदिन में पहनने के लिए ये ड्रेस अच्छा नहीं है।
एक उपभोक्ता ने लिखा, 'कम से कम जब परिवार के लोग इकट्ठे हों, तब तो आप कुछ शालीन पहन सकती हैं। ये बहुत बकवास नजर आ रही है। ऐसा लग रहा है कि वह किसी बीच पार्टी में जा रही है। कौन अपने परिवार के किसी फंक्‍शन में ऐसे कपड़े पहनता है। ' वहीं एक दूसरे उपभोक्ता ने लिखा, 'जाह्नवी के कपड़ों को ये क्‍या हो गया है। क्‍या उसके पास तरीका के कपड़े नहीं हैं?'

बता दें कि जाह्नवी कपूर इससे पहले भी कई बार अपने कपड़ों के चलते ट्रोल हो चुकी हैं। लेकिन ये भी साफ है कि जाह्नवी को इस ट्रोलिंग से अब कोई फर्क नहीं पड़ता। हाल ही में नेहा धूपिया के पोडकास्‍ट शो 'नो फिल्‍टर नेहा' में जाह्नवी कहते हुए सुनाई दीं कि पहले उन्‍हें इस ट्रोलिंग का बहुत ज्यादा फर्क पड़ता था, लेकिन अब उन्‍हें इस तरह की बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता। जाह्नवी कपूर जल्‍द ही नेटफ्लिक्‍स पर रिलीज होने वाली फिल्‍म 'घोस्‍ट स्‍टोरीज' में नजर आने वाली हैं।