मनोरंजन

हीरामंडी एक्ट्रेस ने लिप लॉक कर दी ईद की मुबारकबाद

 कुछ दिन पहले ही नेटफ्लिक्स (Netflix) की अपकमिंग सीरीज ‘हीरामंडी’ (Heeramandi) का ट्रेलर रिलीज हुआ है. इस ट्रेलर में कई बेहतरीन सितारे एक-साथ दिखाई दिए हैं. तवायफों की इस कहानी को दिखाते हुए एक्ट्रेसेस ने जो बेहतरीन कलाकारी दिखाई है उसकी हर तरफ चर्चा हो रही है. इसी बीच इस सीरीज में तवायफ का भूमिका निभाने वाली प्रसिद्ध अदाकारा संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) का पोस्ट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अदाकारा ने आज ईद के मौके पर फैंस को शुभकामना दी है.

संजीदा शेख ने फैंस को दी ईद की बधाई

उनका फैंस को ईद बधाई कहने का तरीका थोड़ा स्पेशल है. उन्होंने यूं ही फैंस को ईद की मुबारकबाद नहीं दी बल्कि एक स्पेशल तस्वीर शेयर कर उनका दिन बना दिया है. आज सभी लोग सुबह से प्रतीक्षा कर रहे थे कि कब संजीदा सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट शेयर करेंगी और ईद के मौके पर उन्हें मुबारकबाद देंगी. ऐसे में अदाकारा ने फैंस को ईद का तोहफा दे ही दिया. उन्होंने अब अपनी जो तस्वीर इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की है उसमें वो लिप लॉक करते हुए नजर आ रही हैं.

बेटी संग किया लिप लॉक

इस तस्वीर में वो किसी लड़के को नहीं बल्कि अपनी बेटी को प्यार से लिप पर किस करती हुई दिख रही हैं. संजीदा ने ईद पर अपनी एक बहुत खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. इसमें वो और उनकी बेटी दोनों ही बहुत क्यूट लग रही हैं. संजीदा ने ईद पर ब्लू कलर का सूट पहना हुआ है और बड़े-बड़े झूमके पहने हुए हैं. उनकी खूबसूरती से एक बार फिर फैंस के दिल घायल हो गए हैं. वहीं, उनकी लिटिल प्रिंसेस भी ईद के लिए एक दम तैयार नजर आ रही हैं. इस मां-बेटी का प्यार और इनकी क्यूटनेस देख अब फैंस इन पर प्यार बरसा रहे हैं. इस पोस्ट को शेयर करते हुए संजीदा ने लिखा है, ‘ईद मुबारक.

फैंस ने यूं किया रिएक्ट

फैंस अब संजीदा के इस पोस्ट पर कमेंट कर उनकी प्रशंसा कर रहे हैं और उन्हें भी बदले में ईद की शुभकामना दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, ‘दुनिया की सबसे अच्छी तस्वीर, क्यूट मां और बेटी, प्यारी.’ एक फैन ने लिखा, ‘एक फ्रेम में दो क्यूटी.’ एक सोशल मीडिया यूजर बोला, ‘प्यार दिखाने का तरीका थोड़ा कैजुअल है.’ एक यूजर बोला, ‘नाइस किस.’ एक शख्स ने प्रश्न किया, ‘मूवी में लिप लॉक कब देखने को मिलेगा?’ तो कोई बोला, ‘काश हमको भी मिल पाता.’ संजीदा की एक फीमेल फैन ने कमेंट किया, ‘क्या मुझे एक किस्सी मिल सकती है?’ किसी ने ख्वाहिश जताई, ‘मैं भी छोटा बनना चाहता हूं.’ एक फैन ने अदाकारा के पोस्ट पर कमेंट किया, ‘पोस्टर परफेक्ट फोटो, माशाअल्लाह ईद मुबारक.

Related Articles

Back to top button