लेटैस्ट न्यूज़

भीषण गर्मी की वजह से पायलट ने 2 घंटे की देरी से भरी उड़ान

Indigo Flight Delay : राष्ट्र में भयंकर गर्मी से केवल लोगों का ही हाल बेहाल नहीं है, बल्कि प्लेन का भी इंजन गर्म हो जा रहा है. गर्मी के सितम से हवाई यात्रा रुक गई. विमान का एसी भी बंद कर दिया गया, जिससे बच्चे-बुजुर्ग समेत सभी पैसेंजर परेशान होते रहे हैं. इसे लेकर यात्रियों ने अपनी नाराजगी जताई है. आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला?

यह मुद्दा मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल का है. इंडिगो की फ्लाइट को शुक्रवार को शाम 5.30 बजे भोपाल एयरपोर्ट से हैदराबाद के लिए रवाना होना था, लेकिन भयंकर गर्मी की वजह से पायलट ने 2 घंटे की देरी से उड़ान भरी. इसे लेकर इंडिगो के पायलट ने अनाउंसमेंट किया कि गर्मी के कारण प्लेन का इंजन काम नहीं कर रहा है.

विमान का एसी भी हुआ बंद

इंजन बंद होने से विमान का एससी भी बंद हो गया, जिससे फ्लाइट में बैठे बच्चे, बुजुर्ग और अन्य पैसेंजर गर्मी से परेशान हो गए. इस दौरान एक पैसेंसर ने अनाउंसमेंट का एक वीडियो भी बना लिया, जिसमें पायलट ने फ्लाइट की देरी से उड़ान भरने की वजह बताई.

तापमान अधिक होने की वजह से देरी से उड़ी फ्लाइट

पायलट ने बोला कि हमें खेद है कि हमारी फ्लाइट देरी से उड़ेगी, क्योंकि बाहर का तापमान बहुत अधिक है. इसकी वजह से विमान की क्षमता कम हो जाती है. जैसे तापमान में गिरावट आएगी, वैसे ही हम उड़ान भरेंगे. करीब दो घंटे के बाद इंडिगो की फ्लाइट हैदराबाद के लिए उड़ान भरी थी. इस दौरान विमान में 70 यात्री उपस्थित थे.

 

Related Articles

Back to top button