मनोरंजन

शाहरुख खान इस महीने से अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग कर सकते हैं शुरू

2023 में एक सफल साल का आनंद लेने के बाद, शाहरुख खान वर्तमान में अपनी इंडियन प्रीमियर लीग टीम, कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) का समर्थन करने में व्यस्त हैं. उनके प्रशंसक उन्हें बड़े पर्दे पर वापस देखने का बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं, लेकिन, अदाकार ने इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है. हालांकि, शुक्रवार को स्टार स्पोर्ट्स से वार्ता में शाहरुख ने खुलासा किया कि वह जून में अपनी अगली फिल्म की शूटिंग प्रारम्भ करने जा रहे हैं.

उन्होंने कहा ”मुझे लगा कि मैं थोड़ा आराम कर सकता हूं. तीन फ़िल्में कर चूका हूँ, इन सभी के लिए बहुत अधिक शारीरिक श्रम की जरूरत होती है. मैंने केकेआर टीम से बोला कि इस बार मुख्य मैचों को देखूंगा. सौभाग्य से, मेरी शूटिंग अब अगस्त में है, या जुलाई… हम जून में योजना बना रहे हैं, तो जून से प्रारम्भ होगी. इसलिए, मैं सभी घरेलू मैचों में आना पसंद करूंगा क्योंकि कोलकाता आना मुझे अपने घर आने जैसा लगता है. उन्होंने कहा, ”मेरे लिए यहां रहना जरूरी है, इसलिए मैं अपने काम के मुताबिक कार्यक्रम नहीं बनाता, लेकिन मैं सभी मैचों के लिए यहां रहने की पूरी प्रयास करता हूं.

शाहरुख का सफल 2023

जनवरी 2023 में सिद्धार्थ आनंद की फिल्म ‘पठान’ के साथ शाहरुख ने सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े और भारतीय फिल्म उद्योग में सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्मों में से एक की सूची में अपना नाम दर्ज कराने में सफल रही.जीरो और जब हैरी मेट सेजल जैसी फिल्मों की श्रृंखला के बाद चार वर्ष के आराम के बाद यह फिल्म शाहरुख की पहली हिट फिल्म थी. पठान के बाद किंग खान सितंबर में जवान के साथ सिनेमाघरों में लौटे.

फिल्म में शाहरुख एक बार फिर एक्शन अवतार में नजर आए. फिल्म ने 1000 करोड़ रुपये से अधिक का कलेक्शन किया. विश्वव्यापी बॉक्स ऑफिस पर कहने की आवश्यकता नहीं है कि बहुत बढ़िया प्रदर्शन करने वाले शाहरुख यहीं नहीं रुके. दिसंबर में उनकी ‘डनकी’ आई, जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस भी किया. फिल्म में तापसी पन्नू, विक्की कौशल और बोमन ईरानी भी थे और इसका निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया था.

Related Articles

Back to top button