मनोरंजन

नव्या नवेली नंदा ने जया और अगस्त्य के रोने की वजह का किया खुलासा

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) भले ही फिल्मी दुनिया से दूर रहती हैं, लेकिन वह अपने चैट शो ‘व्हाट द हेल नव्या’ (What The Hell Navya) को लेकर वह हमेशा चर्चा में रहती हैं. इस शो के जरिए नव्या परिवार से जुड़े कई दिलचस्प राज खोलती रहती हैं.

‘व्हाट द हेल नव्या’ के दूसरे सीजन में नव्या नवेली अपने परिवार के कुछ खास पल के बारे में बताती रहती हैं. हाल ही में, नव्या ने एक नया किस्सा शेयर किया है. नव्या ने कहा है कि एक बार उनकी वजह से जया बच्चन (Jaya Bachchan) और भाई अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) ने रो पड़े थे. जानिए वजह.

क्यों नव्या की वजह से रो पड़े थे जया और अगस्त्य?

नव्या नवेली नंदा ने अपने चैट शो के हालिया एपिसोड में एक दिलचस्प किस्सा बताया. दरअसल, हुआ यूं कि एक बार नव्या ने अपनी नानी जया और भाई अगस्त्य के लिए कुक बनने का निर्णय किया और दोनों के लिए पास्ता बनाया. हालांकि, पास्ता खाते ही नानी और भाई की आंखे भर आईं.

नव्या ने कहा कि Aglio e Olio  पास्ता इतना तीखा था कि खाते ही दोनों की आंखे भर आईं. जया बच्चन ने कहा, “क्या तुम हमें मारने की प्रयास कर रही?” हालांकि, फिर भी दोनों ने पास्ता समाप्त किया था.

नव्या के घर के किचन की है ये स्पेशियलिटी

नव्या नवेली ने किचन गोपनीय शेयर किया है. उन्होंने कहा कि उनके घर के किचन में क्या स्पेशल डिश होती है.  उन्होंने कहा, “हर घर की एक विशेषता होती है और मैं कुछ ऐसी चीज जानती हूं जिसे लोग हमारे घर पर खाना पसंद करते हैं- आलू छिलका. यह वास्तव में काफी प्यारा है,. हमने कुछ डिशेज का नाम लोगों के नाम पर रखा है जैसे हमारे पास ‘नानी मां की खिचड़ी’ है, जिसे वह बंगाली ढंग से बनाती हैं.

नव्या ने आगे कहा, “हमारे पास ‘मामा टोस्ट’ है. यह एक सैंडविच है जिसका आविष्कार नानी ने किया है. आपके पास ‘नव्या का आलू’ है, क्योंकि यह वह रेसिपी है जो मैंने बनाई है. हमारे पास ‘श्वेता का पास्ता’ भी है. नाना हमेशा कहते हैं, ‘मैं श्वेता का पास्ता खाऊंगा.‘”

Related Articles

Back to top button