मनोरंजन

क्लीवेज दिखाने के चक्कर में जान्हवी कपूर ने पहन ली हद से ज्यादा बोल्ड लुक

बोनी कपूर और श्रीदेवी की लाडली बेटी जान्हवी कपूर अपने बोल्ड लुक के लिए जानी जाती हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर अपने ग्लैमरस लुक से इंटरनेट पर धमाल मचाने वाली हसीना का एक वीडियो फिर से वायरल हो गया है. दरअसल, अदाकारा एक इवेंट में बहुत बोल्ड लुक में नजर आईं इस वीडियो को विरल भयानी के इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया गया है, जो आते ही वायरल हो गया है. अब अदाकारा अपने लुक की वजह से ट्रोल हो गई हैं आइए जानते हैं यूजर्स ने अदाकारा को क्या राय दी है.

वीडियो हुआ वायरल
जान्हवी कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि अदाकारा ने गोल्डन कलर की शिमरी ड्रेस पहनी हुई है इस गाउन का नेक काफी डीप है जिसमें उनके क्लीवेज फ्लॉन्ट हो रहे हैं. ग्लैम मेकअप और बालों का जूड़ा बनाकर वह बहुत खूबसूरत लग रही हैं. अदाकारा की मुस्कान ने उनकी खूबसूरती को और बढ़ाने का काम किया है, जो उनके चेहरे पर नजर आ रही है.

यूजर्स ने ली क्लास
जान्हवी कपूर का वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो जंगल में आग की तरह फैल गया. कुछ लोगों को डीप नेक में अदाकारा का ग्लैमरस लुक पसंद नहीं आया. एक यूजर ने लिखा, ‘हॉटनेस’. एक अन्य ने लिखा, अभी फिल्में करो नहीं तो देर हो जाएगी, उर्फी के लिए एडवांस मत बनो. एक अन्य यूजर ने लिखा- ये तो आप ही कर सकते हैं एक अन्य यूजर ने लिखा- अब मुझे बोलना पड़ेगा कि इसमें कोई ड्रेसिंग सेंस नहीं है एक अन्य यूजर ने लिखा- क्या जब कोई चीज आरामदायक न हो तो उसे पहनना महत्वपूर्ण है? दूसरे ने लिखा- वह इसमें सहज महसूस नहीं कर रही हैं एक अन्य यूजर ने गुस्से में लिखा- यदि आप इतनी ही असहज महसूस करती हैं तो ऐसी ड्रेस क्यों पहनती हैं.

अब अदाकारा के काम की बात करें तो सोशल मीडिया पर अपना जादू दिखाने के अतिरिक्त वह जूनियर एनटीआर की देवरा में नजर आएंगी, इसके बाद मिस्टर एंड मिसेज माही में राजकुमार राव, उलझ में गुलशन देवैया, रोशन मैथ्यू, सचिन खेडेकर, राजेश तैलंग, मेयांग चांग, राजेंद्र गुप्ता और जितेंद्र जोशी के साथ दिखाई देंगीं. वह वरुण धवन के साथ सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी में भी नजर आएंगी. समाचार यह भी है कि वह राम चरण के साथ एक फिल्म भी कर रही हैं, जिसका नाम सामने नहीं आया है

Related Articles

Back to top button