बिज़नस

पोर्ट्रोनिक्स ने एलईडी डिस्प्ले वाले नए ईयरबड्स किया लॉन्च, जाने कीमत

पोर्ट्रोनिक्स ने एलईडी डिस्प्ले वाले नए ईयरबड्स को लॉन्च कर दिया है. हम बात कर रहे हैं नए Portronics Harmonics Twins 28 Wireless Earbuds की. कम मूल्य होने के बावजूद, नए ईयरबड्स ANC और ENC जैसी तकनीक से लैस हैं. कंपनी का बोलना है कि इन फीचर्स की बदौलत इसमें ग्राहकों को नेक्स्ट लेवल कॉलिंग एक्सपीरियंस मिलेगी. ईयरबड्स दिखने में भी काफी स्टाइलिश हैं और इसके मुकदमा पर एक एलईडी डिस्प्ले भी लगा है. चलिए डिटेल में बताते हैं मूल्य और विशेषता के बारे में सबकुछ…

इसमें ANC के साथ ENC सपोर्ट भी

कंपनी का दावा है कि अपने सक्रिय नॉइज कैंसिलेशन फीचर की सहायता से यह आसपास के 25db तक के शोर को ब्लॉक कर देता है. इसके अलावा, इसमें एनवायरमेंटल नॉइज कैंसिलेशन से लैस 4 माइक्रोफोन भी है, जो कॉलिंग के दौरान क्लियर कॉल क्वालिटी प्रदान करते हैं. माइक और एम्बेडेड इलेक्ट्रोनिक्स सुनिश्चित करते हैं कि कॉलिंग के दौरान, दूसरी तरफ से आने वाली आवाज एकदम साफ सुनाई दे. ये ईयरबड्स AI वॉयस असिस्टेंट जैसे ऐप्पल और एंड्रॉयड डिवाइस के लिए सिरी और गूगल असिस्टेंट को भी सपोर्ट करते हैं.

इसपर पानी और पसीने भी बेअसर

हर ईयरबड में 13 एमएम के डायनामिक ड्राइवर्स लगे हैं, जो लो लेटेंसी टेक्नोलॉजी के साथ हाई क्वालिटी का बैलेंस्ड स्टीरियो साउंड जनरेट करते हैं. हर ईयरबड्स के स्टेम पर टच कंट्रोल्स का सपोर्ट मिलता है, जिससे आप कॉल और म्यूजिक को कंट्रोल कर सकते हैं. इतना ही नहीं, टच कंट्रोल्स से आप एएनसी और ट्रांसपेरेंसी मोड्स के बीच सरलता से स्विच भी कर सकते हैं. कंपनी का बोलना है कि ईयरबड्स, IPX5 रेटिंग के साथ आता है, यानि यह वॉटर रेजिस्टेंट है और इसे वर्कआउट के दौरान या मामूली बारिश में बिंदास यूज किया जा सकता है.

कुल 50 घंटे का प्लेटाइम

कंपनी का दावा है कि इन ईयरबड्स के साथ नॉन-स्टॉप 50 घंटे तक गाने सुने जा सकते हैं और आपको बार-बार इन्हे चार्ज करने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी. इसके मुकदमा में 400 एमएएच की बैटरी लगी है, जिससे ईयरबड्स को लगातार तीन बार फुल चार्ज किया जा सकता है. इसमें डुअल LED डिस्प्ले भी है, जो ईयरबड्स का बैटरी स्टेटस दिखाता है, ताकि आप अनुमान लगा सकें कि इसकी बैटरी कब समाप्त होने वाली है. इसके अलावा, इसमें यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के बदौलत इसमें फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट भी मिलता है, जिससे सिर्फ़ 10 मिनट की चार्जिंग में इसे 120 मिनट तक यूज किया जा सकता है.

कीमत और उपलब्धता

पोर्टोनिक्स हार्मोनिक्स ट्विन्स 28 को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से मात्र 1,399 रुपये के इंट्रोडक्टरी प्राइस पर 12 महीने की वारंटी के साथ खरीदा जा सकता है. यह Amazon, Flipkart और अन्य ऑफलाइन स्टोर्स पर भी मौजूद है.

 

Related Articles

Back to top button