झारखण्ड

रामगढ़ जिले में दो अलग अलग सड़क हादसों में एक बच्चे समेत कम से कम तीन लोगों की हुई मौत

रामगढ़. झारखंड के रामगढ़ जिले में दो भिन्न भिन्न सड़क हादसों में चार वर्षीय एक बच्चे समेत कम से कम तीन लोगों की मृत्यु हो गई जबकि नौ अन्य लोग जख्मी हो गए. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. पहला दुर्घटना रांची-पटना राष्ट्रीय राजमार्ग पर मांडू के पास रविवार रात को हुआ जब एक एम्बुलेंसदो मोटरसाइकिल एवं एक कार को भिड़न्त मारने के बाद सड़क किनारे लगे पेड़ से टकरा गई. घटना में एम्बुलेंस से घर लौट रहे 68 वर्षीय आदमी और उसके बेटे की मृत्यु हो गयी जबकि पांच अन्य जख्मी हो गए. 

पुलिस ने कहा कि एम्बुलेंस महादेव यादव और उनके बेटे मनोज यादव (35) को ले जा रही थी. महादेव यादव को इलाज के बाद रांची के राजेंद्र आयुर्विज्ञान संस्थान (रिम्स) से छुट्टी दी गई थी. मांडू थाना प्रभारी रंजीत कुमार ने कहा कि घटना में एम्बुलेंस चालक और मोटरसाइकिल पर सवार चार अन्य लोग घायल हो गये. उन्होंने कहा, पिता और पुत्र की मौके पर ही मृत्यु हो गई. पुलिस अधिकारी ने कहा कि एम्बुलेंस रांची रिम्स से कोडरमा जा रही थी.

एक अन्य सड़क हादसा में एक ऑटो-रिक्शा के सोमवार को रामगढ़ जिले के पतरातू क्षेत्र में पलट जाने से आयुष कुमार नाम के एक चार वर्षीय बच्चे की मौके पर ही मृत्यु हो गई और चार अन्य घायल हो गए. यह ऑटो रामगढ़ जिले के सितका से रांची जिले के बुढ़मू जा रहा था. उन्होंने कहा कि पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को क्षेत्रीय हॉस्पिटल ले गई, जहां से गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को रांची के रिम्स भेजा गया है.

 

Related Articles

Back to top button