बिज़नस

सेल में AI फीचर्स के साथ आने वाले सैमसंग के स्मार्टफोन पर मिल रहा भारी डिस्काउंट

ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर 2 मई से Flipkart Big Saving Days सेल प्रारम्भ हो गई है. इस सेल में AI फीचर्स के साथ आने वाले सैमसंग के SmartPhone इस पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है. सैमसंग लिमिटेड टाइम ऑफर के अनुसार Galaxy S23 को तगड़ी छूट पर बेच रहा है. आइए डिटेल में जानते हैं Galaxy S23 SmartPhone पर मिलने वाली डील के बारे में:

Samsung Galaxy S23 की बेस्ट डील

फ्लिपकार्ट की बिग सेविंग डेज सेल में सैमसंग गैलेक्सी S23 SmartPhone को 44,999 रुपये की शुरुआती मूल्य पर बेचा जा रहा है. गौरतलब है कि इस हैंडसेट को कंपनी ने 74,999 रुपये की शुरुआती मूल्य पर लॉन्च किया है. इस ऑफर में 2000 रुपये का बैंक कैशबैक भी शामिल है, जो इसे गैलेक्सी S23 के लिए अब तक का सबसे अच्छा ऑफर बनाता है. इसका मतलब है कि गैलेक्सी S23 को बिग सेविंग डेज़ सेल के दौरान 46,999 रुपये में लिस्ट किया जाएगा.

Samsung Galaxy S23 में मिलेंगे ये AI फीचर्स

सैमसंग गैलेक्सी एस23 को अब गैलेक्सी एआई फीचर्स के साथ खरीद सकते हैं. गैलेक्सी एआई के साथ, गैलेक्सी एस23 यूजर्स सर्किल टू सर्च, लाइव ट्रांसलेट और फोटो असिस्ट सहित कई फीचर्स का लाभ मिलेगा.

Click to Circle – Galaxy S23 टेलीफोन में आप किसी चीज की तस्वीर क्लिक करके मेन ऑब्जेक्ट को सर्किल करेंगे तो आपको इससे जुड़ी जानकारी और परिणाम मिल जाएगी.

Live Translate – यह AI बेस्ड टूल है, जो टू-वे रियल-टाइम वॉइस और टेक्स्ट को टेलीफोन कॉल के दौरान ट्रांसलेट कर सकता है.

Galaxy AI Editing Tool – इस AI टूल के जरिए यूजर्स इरेज, री-कंपोज, री-मास्टर कर सकते हैं.

Interpreter – यह AI टूल लाइव कन्वर्सेशन को इंस्टैंटली ट्रांसलेट करने में सहायता कर सकता है. आप इस फीचर के जरिये स्पलिट स्क्रीन व्यू में देख सकते हैं, ताकि सामने वाला क्या बोल रहा है ये समझ सके.

Transcript Assist – इस AI टूल के जरिए आप रिकॉर्डिंग्स को ट्रांसक्राइब और ट्रांसलेट कर सकेंगे.

Samsung Galaxy S23 में मिलेंगे ये बहुत बढ़िया फीचर्स

Galaxy S23 टेलीफोन Snapdragon 8 Gen 2 SoC चिपसेट से लैस है. Galaxy S23 टेलीफोन की डिस्प्ले साइज 6.1 इंच है. इसके अतिरिक्त Galaxy S23 टेलीफोन के डिस्प्ले ब्राइटनेस को 1,750 निट्स तक बढ़ाया घटाया जा सकता है. सॉफ्टवेयर की बात करें तो टेलीफोन अभी Android 14 आधारित OneUI 6.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करते हैं. दोनों टेलीफोन पर तीन और प्रमुख ऑपरेटिंग सिस्टम अपडेट और चार और सालों के सिक्योरिटी अपडेट मिलेंगे.

 

Related Articles

Back to top button