मुंबई की एक लड़की के साथ हुआ यह बड़ा कांड

मुंबई की एक लड़की के साथ हुआ यह बड़ा कांड

मुंबई की एक लड़की के साथ ग्रेटर नोएडा वेस्ट की एक सोसाइटी में बलात्कार किया गया व आरोपियों के दबाव के चलते गौतमबुद्ध नगर में उसका केस भी दर्ज नहीं हो सका. पीड़ित युवती ने मुंबई लौटकर केस दर्ज कराया व सोशल मीडिया के जरिये न्याय की गुहार लगाई है. 

जानकारी के अनुसार, पीड़िता ने एक वर्ष पहले मुंबई के मीरा रोड थाने में दुष्कर्म मुकदमा दर्ज कराया था. पीड़िता का आरोप है कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट की गौर सिटी-2 में सुबोध भाटी ने नाम के युवक ने उसके साथ बलात्कार किया था. जब वह आरोपी के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कराने के लिए बिसरख थाने  में गई तो पुलिस ने उसका मुकदमा दर्ज नहीं किया व आरोपी के रसूख का भय दिखाते हुए बोला कि वह यहां से चली जाए.

इसके बाद वह ग्रेटर नोएडा से परिवार के पास मुंबई में आ गई व यहीं पर मीरा रोड थाने में सुबोध भाटी समेत तीन आरोपियों के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कराया था, जिसे मुंबई पुलिस ने जाँच के लिए गौतमबुद्ध नगर पुलिस को भेज दिया, लेकिन अभी तक आरोपी के विरूद्ध कुछ कार्रवाई नहीं हो सकी है.

अब पीड़िता का आरोप है कि बिसरख थाने की पुलिस उस पर मुकदमा वापस लेने के लिए दबाव बना रही है, जिसकी ऑडियो रिकॉर्डिंग उसके पास होने का भी वह दावा कर रही है.