सोनिया गांधी ने बीजेपी पर बोला हमला

सोनिया गांधी ने बीजेपी पर बोला हमला

देश के भिन्न भिन्न हिस्सों में स्त्रियों से बलात्कार की बढ़ रही घटनाओं के बीच कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी ने बोला है कि वह सोमवार को अपना जन्मदिन नहीं मनाएंगी, क्योंकि वह इन घटनाओं से बेहद आहात हैं।

बता दें कि सोमवार को सोनिया गांधी 73 साल की हो जाएंगी। सूत्रों ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया है कि देश के विभिन्न हिस्सों में बलात्कार की विभिन्न वारदातों से कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष दुखी हैं व इसी कारण वह सोमवार को अपना जन्मदिन नहीं मनाएंगी।

सोनिया गांधी का यह निर्णय उन्नाव बलात्कार पीड़िता को आग लगा देने व दिल्ली की अस्पताल में उसकी मृत्यु हो जाने के बाद आया है। इससे पहले हाल में हैदराबाद में एक चिकित्सक की बलात्कार के बाद आग लगाकर मर्डर कर दी गई थी। देश के भिन्न भिन्न हिस्सों से भी स्त्रियों के विरूद्ध क्राइम के कई मुद्दे प्रकाश में आए हैं व इन घटनाओं को लेकर देश में गुस्से की लहर है।

वहीं इससे पहले बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने भी बलात्कार की बढ़ती घटनाओं को लेकर रिएक्शन दी थी। बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने बोला कि, 'दुष्कर्म की बढ़ती घटनाएं भ्रष्ट नेताओं की सहिष्णुता की वजह से हैं। जिन राजनेताओं ने बलात्कार किया है या मर्डर की है, भले ही प्राइमा फेशिया में यह बात साबित हो चुकी है, उनसे किनारा कर लेना चाहिए। '