उत्तर प्रदेश

यूपी के जौनपुर में पुलिस का रवैया एक बार फिर सवालों के घेरे में…

Jaunpur Viral Video: यूपी के जौनपुर में पुलिस का रवैया एक बार फिर प्रश्नों के घेरे में है. दरअसल एक कोतवाली प्रभारी ने दबंगई दिखाते हुए जेसीज चौक पर स्थित चाय की दुकान में तोड़फोड़ की. वहीं, दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कोतवाली प्रभारी की यह हरकतें रिकॉर्ड हो गईं. जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. क्षेत्रीय लोग आला ऑफिसरों को वीडियो भेजकर कम्पलेन की है. इस वीडियो की पुष्टि मीडिया नहीं करता है.

ये मुद्दा शाहगंज क्षेत्र के जेसीज चौक का है. गोबरहां खुटहन के रहने वाला समर बहादुर यादव चाय की दुकान चलाता है. रविवार की रात कोतवाली प्रभारी तारकेश्वर राय दुकान बंद कराने पहुंच गये. गुस्साए होकर उन्होंने लाठी भांजते हुए दुकानदार को हड़काने लगे. फिर देखते ही देखते तोड़फोड़ करने लगे. भट्टी को बुझाने के लिए दरोगा ने स्वयं मग में पानी लेकर उसमें डाला. उनकी ये हरकतें सीसीटीवी में कैद हो गई. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो पोस्ट करते हुए क्षेत्रीय लोगों ने आला ऑफिसरों से कोतवाली प्रभारी पर एक्शन लेने का आग्रह किया है. सामाजिक संस्था जन कल्याण सेवा समिति के संयोजक अफजल खान ने भी एक्स पर वीडियो पोस्ट कर सीएम सहित पुलिस के उच्चाधिकारियों को टैंग करते हुए कम्पलेन की है.

 

इस मुद्दे में जौनपुर पुलिस ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि जेसीसी चौराहे पर समरबहादुर की चाय की दुकान है. 21 अप्रैल को शाहगंज पुलिस ने रात में चाय के बहाने दुकान पर इकट्ठा होने वाले असामाजिक तत्वों पर अंकुश लगाने के लिए दुकानों को बंद कराया जा रहा था. लेकिन थाना प्रभारी तारकेश्वर राय द्वारा दुकान बंद करने हेतु की गई कार्रवाई असंतुलित है. उनके इस कार्य की प्रारंभिक जांच रिपोर्ट क्षेत्राधिकारी के भेज दी गई है.

Related Articles

Back to top button