मनोरंजन

एक दिन हीरामंडी के सेट पर भूखी रहीं अदिति राव, बोलीं…

इन दिनों अदिति राव हैदरी सीरीज हीरामंडी में बिब्बो जान के भूमिका के लिए तारीफें बटोर रही हैं. अब उन्होंने खुलासा किया है कि सीरीज में उनका एक सीन था, जिसमें उन्हें बहुत गुस्से में दिखना था. लेकिन ऐसा करना उनके लिए सबसे कठिन काम था.

वे सीन को परफेक्ट ढंग से दे पाएं इसलिए सीरीज के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली उन्हें एक दिन सेट पर खाना नहीं खाने दिया था.

बॉलीवुड बवाल को दिए साक्षात्कार में अदिति ने भंसाली के साथ काम करने के एक्सपीरियंस को शेयर किया. उन्होंने कहा कि भंसाली उन्हें हमेशा चिढ़ाते थे क्योंकि वे सीन फिल्माते समय गुस्सा नहीं हो पाती थीं. वे कहते थे- यदि मैं गुस्से वाला सीन कहूंगा तो तुम श्रृंगार रेट के साथ एक लव सीन कर दोगी.

अदिति ने आगे बोला कि गुस्से वाला सीन उनके लिए सबसे कठिन होता है. उन्होंने बताया, ‘उस दिन हमने 2-3 टेक लिए और फिर उन्होंने (भंसाली) ने मुझसे थोड़ी बात की. उनसे बात करके लगा कि मैं अलग ही दुनिया में चली गई हूं. उनके समझाने पर सीन की मार्मिकता को समझ पाई.

फिर उन्होंने बोला कि हम इस सीन को शूट करने जा रहे हैं. उन्होंने मुझे छोड़कर सभी को लंच ब्रेक दे दिया. भंसाली सर ने मुझसे पूछा- क्या यह ठीक है? मैंने हां में उत्तर दिया. फिर मैंने खाना नहीं खाया जिससे मुझसे वास्तव में सहायता मिली. फिर मैं वैन में गई और सर की हर बातों को फिर से याद किया. इसके बाद हमने गुस्से वाला सीन शूट किया. खाना नहीं खाने की वजह से मैं गुस्से में थी, जिस वजह से सीन सरलता से शूट हो गया.

हाल में मीडिया के साथ वार्ता में अदिति ने भंसाली के काम करने के ढंग पर बात की थी. उन्होंने बोला था- आप संजय सर की फिल्मों की भव्यता देखिए. ये इतनी सरलता से थोड़ी संभव है. संजय सर इसके लिए कड़ी मेहनत करते हैं. उन्हें एक्टर्स से बेस्ट निकलवाना आता है. वो चाहते हैं कि उनकी फिल्में बेस्ट ढंग से बनें. वो परफेक्शन में विश्वास करते हैं. इसी वजह से वे अपने काम को हल्के में नहीं लेते हैं.

बता दें, वेब सीरीज हीरामंडी 1 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है. इस सीरीज में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, फरदीन खान, शेखर सुमन और ताहा शाह बदुशा जैसे भूमिका हैं.

Related Articles

Back to top button