स्पोर्ट्स

मुंबई इंडियंस की हार के बाद सचिन तेंदुलकर ने संभाली कमान

आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस की आरंभ काफी खराब रही है. 5 बार की चैंपियन इस सीजन में लगातार दो मैच हार चुकी है. मुंबई को अपने दूसरे मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के विरुद्ध हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में दोनों टीमों ने मिलकर 528 रन बनाए और 38 छक्के जड़े. इस रिकॉर्ड तोड़ इंडियन प्रीमियर लीग मैच मुंबई को हार का सामना करना. इस मुकाबले में मिली हार के बाद महान सचिन तेंदुलकर ने ड्रेसिंग रूम का आत्मशक्ति बढ़ाने की जिम्मेदारी ली.

तेंदुलकर ने बढ़ाया खिलाड़ियों का हौसला

मुंबई इंडियंस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सचिन तेंदुलकर ड्रेसिंग रूम में खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाते हुए नजर आए. सचिन तेंदुलकर ने बोला कि मुंबई इंडिंयस की पारी के दूसरे हिस्से में जब हम 278 रन का टारगेट चेज कर रहे थे, 10 ओवर हो चुके थे और किसी को नहीं पता था कि ये मैच कौन जीतेगा. ये मैच पूरी तरह से खुला हुआ था और टारगेट अचीव करने जैसा था. ये बताता है कि हमने काफी अच्छी बल्लेबाजी की. आगे और भी चुनौती आएंगी, इसलिए एक ग्रुप के तौर पर हमें एकजुट रहना है.

हार्दिक पांड्या ने कही ये बात

हैदराबाद के विरुद्ध मिली हार के बाद कप्तान हार्दिक पांड्या ने बोला कि सबसे मुश्किल सैनिकों की सबसे मुश्किल परीक्षा होती है और हम टूर्नामेंट में सबसे मुश्किल टीम हैं. एक बल्लेबाजी समूह के रूप में हम जहां तक ​​पहुंचे हैं, उसके करीब भी कोई आ सकता है तो वह हम हैं. जिस चीज पर मुझे वास्तव में गर्व है, वह हमारे गेंदबाज हैं. यहां तक ​​कि जब दिन मुश्किल था, तब भी मैंने किसी को भागते हुए नहीं देखा. हर कोई गेंद अपने हाथों में चाहता था, मुझे लगता है कि यह एक अच्छा दृश्य है.

ऐसा रहा ये रिकॉर्ड तोड़ इंडियन प्रीमियर लीग मैच 

इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस के विरुद्ध तीन विकेट पर 277 रन बनाए, जो भारतीय प्रीमियर लीग इंडियन प्रीमियर लीग में नया रिकॉर्ड है. इससे पहले किसी भी टीम ने इंडियन प्रीमियर लीग मैच में इतना बड़ा स्कोर नहीं बनाया था. सनराइजर्स हैदराबाद ने भले ही 278 रनों का टारगेट दिया था. लेकिन मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजों ने भी बहुत बढ़िया प्रदर्शन किया, मगर वह टारगेट से 31 रनों से दूर रह गए. मुंबई ने इस टारगेट के उत्तर में 246 रन बनाए. इस मैच में फैंस को खूब चौके-छक्के देखने को मिले

Related Articles

Back to top button