स्पोर्ट्स

अभिषेक शर्मा से नाराज हुए युवराज सिंह, कहा- लातों के भूत…

IPL 2024: सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस की टीमों के बीच राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 8वां मैच खेला गया. इस मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने 277 रनों का रिकॉर्ड तोड़ स्कोर बनाया और इस मैच को 31 रनों से अपने नाम किया. मुंबई इंडियंस के विरुद्ध मिली इस जीत के पीछे अभिषेक शर्मा का अहम सहयोग रहा. 23 वर्ष के अभिषेक शर्मा ने  इस मुकाबले में अपनी पारी से सभी दिल जीत लिया है, लेकिन फिर भी हिंदुस्तान के पूर्व स्टार ऑलराउंडर युवराज सिंह उनसे नाराज दिखे.

अभिषेक शर्मा से नाराज दिखे युवराज सिंह 

अभिषेक शर्मा ने इस मैच में तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए एक अंधाधुन्ध पारी खेली. उन्होंने 23 गेंदों पर 273.91 की हड़ताल दर से 63 रन बनाए. इस दौरान अभिषेक शर्मा ने 3 चौके और 7 लंबे-लंबे छक्के जड़े. अभिषेक शर्मा ने अपनी इस पारी के दौरान अर्धशतक तक पहुंचने के लिए केवल 16 गेंदों का सामना किया. इस पारी के बाद युवराज सिंह ने अपने एक्स पर अभिषेक शर्मा के लिए लिखा कि वाह सर अभिषेक वाह…शानदार पारी लेकिन आउट होने के लिए क्या बहुत बढ़िया शॉट! दरअसल वह अपनी इस पारी को और भी बड़ा बना सकते थे, लेकिन वह गलत शॉट खेलकर आउट हो गए. जिस पर युवराज सिंह ने आगे एक चप्पल की इमोजी के साथ लिखा कि लातों के भूत बातों से नहीं मानते! विशेष (चप्पल की इमोजी) अब आपका प्रतीक्षा कर रहा है अभिषेक शर्मा.

अभिषेक शर्मा ने जड़ी सबसे तेज फिफ्टी

अभिषेक शर्मा ने 16 गेंदों पर अर्धशतक जड़ते ही सनराइजर्स हैदराबाद के लिए सबसे तेज फिफ्टी जड़ने का रिकॉर्ड भी अपने नाम किया. इससे पहले ये रिकॉर्ड ट्रेविस हेड के नाम था. ट्रेविस हेड ने इसी मैच में अभिषेक शर्मा से पहले 18 गेंदों पर अर्धशतक लगाकर ये रिकॉर्ड बनाया था. लेकिन अभिषेक शर्मा ने थोड़ी देर में ही ट्रेविस हेड को पीछे छोड़ दिया और यह दमदार रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया. उन्होंने दूसरे विकेट के लिए ट्रेविस हेड के साथ 23 गेंदों पर 68 रनों की साझेदारी भी की थी.

 

Related Articles

Back to top button