स्पोर्ट्स

मैदान में दिखी माही के लिए दीवानगी

IPL 2024 MS Dhoni Video: चेन्नई सुपरकिंग्स ने रविवार के मैच के बाद दो वीडियो शेयर किए हैं. इनमें महेंद्र सिंह धोनी के लिए फैन्स का प्यार देखने लायक है. एक वीडियो में तो धोनी कह भी रहे हैं कि यह फैन्स के लिए तोहफा है. उल्लेखनीय है कि दिल्ली कैपिटल्स के विरुद्ध चेन्नई सुपरकिंग्स यह मैच हार गई थी. हालांकि महेंद्र सिंह धोनी ने मात्र 16 गेंद में 37 रनों की धमाकेदार पारी खेलकर सीएसके फैन्स को खुशी से सराबोर कर दिया. धोनी ने इस दौरान चार चौके और तीन बहुत बढ़िया छक्के लगाए.



चेन्नई सुपरकिंग्स के एक्स एकाउंट पर पोस्ट वीडियो में धोनी मैच के बाद मैदान से बाहर आ रहे हैं. इस दौरान ग्राउंड पर कोई उनसे कुछ पूछता है. इसके उत्तर में धोनी कहते हैं यह फैन्स के लिए गिफ्ट है. इसके बाद वह बाहर चले जाते हैं, वहीं मैदान में उपस्थित दर्शक उन्हें चियर कर रहे होते हैं. एक अन्य वीडियो में फैन्स का धोनी के लिए प्यार देखने को मिल रहा है. दर्शक पूरी तरह से उत्साहित हैं और महेंद्र सिंह धोनी के लिए सम्मान प्रदर्शित कर रहे हैं. संभवत: यह मैच सीएसके की पारी के अंतिम ओवर का है, जिसमें धोनी एनरिक नॉर्खिया की जमकर पिटाई की थी. इस ओवर की अंतिम गेंद पर धोनी ने बहुत बढ़िया सिक्स लगाया था.

 
बता दें कि इस सीजन में पहली बार धोनी बल्लेबाजी करने के लिए मैदान में उतरे थे. धोनी के मैदान में उतरते ही दर्शक काफी अधिक खुश हो गए थे. पहली ही गेंद पर धोनी के चौका लगाने के बाद तो दर्शकों का उत्साह चरम पर पहुंच गया था. इसके बाद धोनी के हर शॉट के साथ फैन्स का सेलिब्रेशन देखने लायक था. यदि मैच की बात करें तो दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने पहले बैटिंग करते हुए 191 रन बनाए थे. उत्तर में चेन्नई की आरंभ बहुत अच्छी नहीं रही. आखिर में दिल्ली कैपिटल्स ने 20 रन से मैच जीत लिया.

Related Articles

Back to top button