राष्ट्रीय

भाजपा के विज्ञापन में दिखी कांग्रेस वोटर, वीडियो वायरल

BJP Election Advertisement Video: लोकसभा चुनाव 2024 की घोषणा हो चुकी है. सभी पार्टियां चुनावी मैदान में उतर चुकी हैं. इसी बीच भाजपा की तरफ से कई विज्ञापन वाले वीडियो जारी किए गए हैं. इस वीडियो में मोदी गवर्नमेंट की उपब्धियों पर बात करते लोगों को दिखाया गया है. हालांकि इस विज्ञापन में दिखाई गई एक लड़की तो ‘कांग्रेस की वोटर’ निकली.

भाजपा के विज्ञापन में दिखाया गया है कि रूस और यूक्रेन के बीच प्रारम्भ हुए युद्ध की वजह से कई विद्यार्थी जब फंस गए थे तो मोदी गवर्नमेंट ने उन्हें वापस लाने के लिए पूरी ताकत लगा दी थी. वीडियो में एक लड़की अपनी मां से कह रही है कि कैसी भी स्थिति हो मोदी जी हमें घर ले आएंगे.

वायरल वीडियो

हालांकि अब एक सोशल मीडिया यूजर ने दावा किया है कि मोदी गवर्नमेंट की प्रशंसा कर रही ये लड़की ‘कांग्रेस की वोटर’ है. एक वीडियो में भाजपा के विज्ञापन में दिखाई दे रही लड़की कांग्रेस पार्टी का प्रचार करती दिखाई दे रही है. कहा जा रहा है कि ये लड़की गुजरात कांग्रेस पार्टी के विज्ञापन में नजर आ चुकी है.

देखें वीडियो

वीडियो शेयर कर लिखा गया है कि कहानी में इतना बड़ा ट्विस्ट, ये तो कांग्रेस पार्टी की वोटर निकली. एक अन्य ने लिखा कि भाजपा ने MLA के साथ साथ पार्टी के अभिनेता को भी नहीं छोड़ रहे हैं. एक ने लिखा कि इसका मतलब ये है कि कांग्रेस पार्टी को अपने अभिनेता को पकड़कर रिसोर्ट में बंद रखना पड़ेगा. एक अन्य ने लिखा कि इस लड़की ने गुजरात में कांग्रेस पार्टी के लिए प्रचार किया था, पार्टी हार गई थी. अब भाजपा का क्या होगा?

 

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि ये सब कलाकार हैं, इन्हें राजनीति में मत घसीटिये. एक ने लिखा कि बाताओ, लोग कितने फालतू बैठे हैं कि अब इस लड़की का बैकग्राउंड तक खोज कर ले आए. एक ने लिखा कि ये एक मराठी फिल्मों की फेमस कलाकार है, इसे राजनीति में ना घसीटें. वह तो अपना काम कर रही है.

 

Related Articles

Back to top button