वायरल

कपिल शर्मा शो में काम का झांसा देकर कमरे में ले गया शख्स, फिर…

मुंबई: महाराष्ट्र के मुंबई से एक स्त्री के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है. क्रिमिनल ने स्त्री को कपिल शर्मा के शो में काम दिलवाने के बहाने घर पर ऑडिशन के लिए बुलाया था तथा उसके साथ हवस की. वहीं, पुलिस ने पीड़िता की कम्पलेन पर क्रिमिनल के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है. क्रिमिनल का नाम आनंद सिंह है.

पीड़िता पुलिस के सामने रो पड़ी. उसने कहा कि क्रिमिनल आनंद ने झांसा दिया था कि उसकी जान-पहचान टीवी इंड्रस्टी की बड़ी-बड़ी शख़्सियतों से है. वह कपिल शर्मा के शो में काम करता है. इस कारण वह आनंद की बातों में आ गई. उसे लगा कि आनंद उसे कपिल शर्मा के शो में काम दिलवा देगा. स्त्री ने क्रिमिनल से बोला कि उसे टीवी इंड्रस्टी में काम चाहिए. इस पर क्रिमिनल ने उससे बोला कि कपिल शर्मा के शो में काम करना है तो इसके लिए ऑडिशन देना होगा. ऑडिशन ठीक रहा तो वह उसे कास्टिंग डायरेक्टर के पास ले जाएगा.

पुलिस ने कहा कि क्रिमिनल की पीड़िता से पहचान एक परिचित के माध्यम से हुई थी. स्त्री ऑडिशन देने के लिए नालासोपारा में स्थित आनंद के घर गई थी. वहीं पर उसने स्त्री के साथ दुष्कर्म किया. पीड़ित स्त्री ने बोला कि आनंद जब ऑडिशन ले रहा था, तो वह करीब आने का प्रयासकर रहा था. जब उसने इसका विरोध किया तो उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके चलते उसके साथ हाथापाई भी की. यहीं नहीं, पुलिस के पास जाने पर जान से मारने की धमकी भी दी. पीड़िता शादीशुदा है. क्रिमिनल ने पीड़िता को घर में बंद कर दिया. पीड़िता ने पुलिस हेल्पलाइन नंबर पर कॉल कर सहायता मांगी तो पुलिस मौके पर पहुंची तथा उसे बचाया. स्त्री मंगलवार को तुलिज थाने गई एवं क्रिमिनल के विरुद्ध केस दर्ज कटवाया. वहीं, पुलिस ने आरोपी आनंद सिंह को अरैस्ट कर लिया है.

Related Articles

Back to top button