लेटैस्ट न्यूज़

असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा आज पहुंचे बिहार


पटना . लोकसभा चुनाव में प्रचार-प्रसार करने असम के सीएम हिमंता बिस्वा सरमा शनिवार को बिहार पहुंचे. इस दौरान पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने बोला कि राष्ट्र में जब पांच फेज का चुनाव हुआ उसी समय हम लोगों की गवर्नमेंट बन गई.

“नरेंद्र मोदी तीसरी बार पीएम नहीं बनेंगे”. ओवैसी के इस बयान पर उन्होंने बोला कि मेरे पॉलिटिकल आकलन के मुताबिक पांचवे चरण के मतदान के बाद ही हम लोगों ने गवर्नमेंट बना ली है. छठे और सातवें फेज में चार सौ तक जाने वाले हैं, हम लगातार 400 के पार जा रहे हैं, यह मेरा मानना है.

तेजस्वी के गाना गाने वाले प्रश्न पर उन्होंने बोला कि गाना गाने की प्रेक्टिस करना ठीक है. चार जून के बाद तेजस्वी यादव को गाना गाने के अतिरिक्त और क्या काम रहेगा, इसलिए अभी से ही गाना गाने की प्रैक्टिस करनी प्रारम्भ कर दी है. उनकी स्वास्थ्य के लिए, उनकी पार्टी के लिए भी अच्छा है. उनको गाना ही गाना है.

उन्होंने बोला कि कश्मीर में भी अच्छी वोटिंग हो रही है. पीओके का माहौल भी बहुत अच्छा है. अभी आप पीओके के कुछ वीडियो देखेंगे तो लोग बोल रहे हैं कि हम लोगों को हिंदुस्तान गवर्नमेंट के साथ काम करना है. कश्मीर का भी माहौल अच्छा है.

उन्होंने उस बयान पर भी प्रतिक्रिया दी जिसमें तेजस्वी यादव ने बोला था कि पीएम को संविधान का ज्ञान नहीं है. मुख्यमंत्री हिमंता ने बोला कि 10 वर्ष पीएम और 20 वर्ष मुख्यमंत्री रहने के बाद यदि संविधान का ज्ञान नहीं है तो किसका है ? कौन से संविधान में पर्सनल लॉ की बात कही गई है. हमारे संविधान में यूनिफॉर्म सिविल कोड लाने की बात है. तेजस्वी यादव से पूछिए कौन सा पर्सनल लॉ पढ़कर ये बात करते हैं, ये लोग लाल वाला संविधान लेकर घूमते हैं. जो अंबेडकर जी का संविधान है वह इन लोग के हाथ में नहीं है. हमेशा लाल वाला संविधान रहता है, मेरा प्रश्न है कि उनका संविधान चाइना वाला है. राहुल बाबा और तेजस्वी के हाथ में भी एक लाल संविधान है .

इंडिया अलायंस के तीन सौ पार करने के दावे पर उन्होंने बोला कि दावा करने वाला समय समाप्त हो चुका है. बिहार की जनता ने हमें रिकॉर्ड ब्रेकिंग सीट दी है, उसके लिए बिहार को धन्यवाद देता हूं.

 

Related Articles

Back to top button