राष्ट्रीय

जीतू पटवारी के ‘इमरती’ वाले बयान पर भड़के CM यादव, बोले…

CM Mohan Yadav Targets Priyanka Gandhi: मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव इन दिनों लोकसभा चुनाव को पार्टी के प्रचार प्रसार में लगे हुए हैं. वहीं इसी बीच प्रदेश में पीसीसी अध्यक्ष जीतू पटवारी के बयान को लेकर राजनीति गर्म हो गई है. जीतू पटवारी द्वारा वरिष्ठ बीजेपी नेता इमरती देवी के लिए की गई टिप्पणी पर अब प्रदेश के सीएम मोहन यादव का भी बयान सामने आया है. मुख्यमंत्री मोहन यादव ने जीतू पटवारी के बयान को लेकर प्रियंका गांधी को भी आड़े हाथ लिया. उन्होंने तंज कसते हुए बोला कि ‘लड़की हूं, लड़ सकती हूं’ कहने वाली प्रियंका गांधी आज बोला हैं.

जीतू पटवारी के बयान पर प्रियंका गांधी को घेरा

सबसे पहले मुख्यमंत्री मोहन यादव ने जीतू पटवारी पर निशाना साधा. मुख्यमंत्री मोहन यादव ने इमरती देवी को लेकर जीतू पटवारी के बयान की आलोचना करते हुए बोला कि मुझे यह सुनकर दुख होता है कि कांग्रेस पार्टी के नेता स्त्रियों के बारे में कैसे बात करते हैं. ये उनके लिए डूब मरने के बराबर है. इसके बाद उन्होंने प्रियंका गांधी को आड़े हाथ लेते हुए बोला कि अब, प्रियंका गांधी कहां हैं जो ‘लड़की हूं, लड़ सकती हूं’ की बात कहती हैं? मुख्यमंत्री मोहन यादव ने आगे बोला कि प्रियंका गांधी से इमरती देवी को लेकर प्रदेश अध्यक्ष के बयान के बारे में पूछा जाना चाहिए.

कांग्रेस करें कार्रवाई

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने पूरी कांग्रेस पार्टी पार्टी पर निशाना साधते हुए बोला कि स्त्रियों का अपमान करना कांग्रेस पार्टी का चरित्र है. जीतू पटवारी को अपने पद से त्याग-पत्र दे देना चाहिए. कांग्रेस पार्टी को उन पर कार्रवाई करनी चाहिए. मैं उनके बयान और व्यवहार की आलोचना करता हूं.

Related Articles

Back to top button