राष्ट्रीय

कांग्रेस सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी, योजनाएं भी 5 साल तक जारी रहेंगी : मुख्यमंत्री सिद्धारमैया

कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया ने बोला है कि कांग्रेस पार्टी गवर्नमेंट अपना कार्यकाल पूरा करेगी और कांग्रेस पार्टी की योजनाएं 5 वर्ष तक जारी रहेंगी. बीजेपी नेताओं के यह कहने के बारे में कि लोकसभा चुनाव के बाद कर्नाटक की कांग्रेस पार्टी गवर्नमेंट गिर जाएगी, एक प्रश्न का उत्तर देते हुए सीएम सिद्धारमैया ने कहा, ‘हमने (कांग्रेस) पिछले विधानसभा चुनाव में 136 सीटें जीती थीं हमें 43 प्रतिशत वोट मिले भाजपा को केवल 64 सीटों पर जीत मिली पार्टी को केवल 36 प्रतिशत वोट मिले कांग्रेस पार्टी को भाजपा से 7% अधिक वोट मिले

भाजपा गठबंधन में धर्मनिरपेक्ष जनता दल के पास सिर्फ़ 19 विधायक हैं. उस गठबंधन के कई लोग जल्द ही कांग्रेस पार्टी में शामिल होंगे. जनता ने हमें 5 वर्ष तक शासन करने का मौका दिया है हमारी गवर्नमेंट अपना कार्यकाल पूरा करेगी कांग्रेस पार्टी की योजनाएँ 5 वर्ष की अवधि तक जारी रहेंगी, ”उन्होंने कहा. लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी पार्टी द्वारा जारी किए गए चुनाव घोषणापत्र के बारे में सिद्धारमैया ने अपने एक्स पेज पर पोस्ट किया, ”कांग्रेस पार्टी ने अपने चुनाव घोषणापत्र में अपना दृष्टिकोण व्यक्त किया है. यह प्रत्येक नागरिक के विकास के लिए प्रतिबद्धता प्रदान करता है.

कांग्रेस पार्टी ने गरीबों के उत्थान, रोजगार सृजन, किसानों के लिए मुनासिब मूल्य सुनिश्चित करने और स्त्रियों के अधिकार सुनिश्चित करने के लिए जरूरी वादे किए हैं. कांग्रेस पार्टी एकीकृत विकास के माध्यम से भविष्य को समृद्ध बनाने के लिए प्रतिबद्ध है. कांग्रेस पार्टी पार्टी केवल बातें करने वाली पार्टी नहीं है यह एक ऐसी पार्टी है जो जो कहती है वह कर सकती है. हमारे चुनावी वादे हमारे लिए पवित्र हैं. वे केवल कागज पर लिखे अक्षर नहीं हैं. यदि हम कोई वादा करते हैं, तो हम उसे पूरा करेंगे.

Related Articles

Back to top button