लाइफ स्टाइल

देवों के गुरु बृहस्पति पलटने वाले हैंअपनी चाल, गुरु का गोचर बना देगा धनवान

Guru Transit in Taurus: देवों के गुरु बृहस्पति कल अपनी चाल पलटने वाले हैं. एक वर्ष बाद शुक्र की वृषभ राशि में गुरु का गोचर होने वाला है. 1 मई के दिन गुरु के वृषभ राशि में गोचर करते ही कुबेर योग भी बनेगा, जो पूरे वर्ष तक रहेगा. गुरु इसके बाद वर्ष 2025 में ही अगला राशि बदलाव करेंगे. गुरु के गोचर से कुछ राशियों की किस्मत साथ देगी और अच्छे दिन भी प्रारम्भ हो जाएंगे. आइए जानते हैं इन 3 लकी राशियों के बारे में-

 

 

सिंह राशि
सिंह राशि वालों आपके लिए गुरु का वृषभ राशि में गोचर करना बहुत ही लाभदायक साबित हो सकता है. व्यापार क्षेत्र में आपको विदेशी डील प्राप्त हो सकती है. लाइफ पार्टनर के साथ चल रही मुश्किलें धीरे-धीरे खत्म हो जाएंगी. गुरु के शुभ असर से आपकी आर्थिक स्थिति भी सुधर जाएगी. परिवार में खुशियों का माहौल रहेगा.

कन्या राशि                    
वृषभ राशि में गुरु की एंट्री होने से कन्या राशि के जातकों को फायदा मिलेगा. आपके रुके हुए काम फिर से बनने लगेंगे. करियर में प्रमोशन पाने के लिए कई महत्वपूर्ण टास्क मिल सकते हैं, जिन्हें आपको भली–भाँति निभाना होगा. समृद्धि का आगमन होगा. काम के सिलसिले में विदेश की यात्रा के योग बन रहे हैं. संतान पक्ष से कोई शुभ समाचार भी मिलेगा.

वृषभ राशि
वृषभ राशि वालों आपकी राशि में धन और शादी के कारक गुरु की एंट्री लाभ वाला मानी जा रही है. आपकी आर्थिक स्थिति में पहले से सुधार होगा. खर्च भी बढ़ सकते हैं. इसलिए अपने बजट का ध्यान रखें. इस दौरान नए कार्य की आरंभ शुभ रहेगी. वैवाहिक जीवन भी मधुर रहेगा.

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं परफेक्ट हैं. विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के जानकार की राय जरूर लें.

Related Articles

Back to top button