उत्तर प्रदेश

नंदी ने विपक्ष पर साधा निशाना, बोले…

कैबिनेट मंत्री ने नंदगोपाल नंदी ने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए ने बोला कि समाजवादी पार्टी का मतलब है कि परिवारवाद. समाजवादी पार्टी गवर्नमेंट में दलित बस्ती में काम नहीं होते थे तो बसपा की गवर्नमेंट में यादव बस्तियों में कार्य नहीं होने की शिकायतें रहती थीं. बीजेपी गवर्नमेंट में हर वर्ग के लिए समान कार्य हो रहे हैं. हर वर्ग को लाखों नौकरियां गवर्नमेंट ने दी. पीएम के नेतृत्व में तीसरीं सेना शक्ति बना भारत, आज आतंकवादी कांपते हैं. 

वह 29 अप्रैल को हाथरस शहर के अलीगढ़ रोड स्थित केला फार्म में बीजेपी द्वारा आयोजित व्यापारी सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने बोला कि साल 2017 से पहले की गवर्नमेंट में गुडागर्दी चरम पर थी. सीओ को कार की बोनेट पर बैठाकर घुमाया गया, व्यापारियों से चौथ वसूली होती थी. आज योगी के राज में चौथ वसूली नहीं होती. लेकिन अब जमाना बदल गया है. अब बदमाश, माफिया और गुंडे जमानत समाप्त कराकर कारावास चले जाते हैं.

उन्होंने बोला कि दस वर्ष पहले मनमोहन सिंह पीएम थे और पाक के इशारे पर आतंकवादी हमले हुआ करते थे. पीएम मनमोहन सिंह कहते थे कि यह आतंकवादी हमले बर्दाश्त नहीं किए जाएंगे. कुछ दिन बाद शांत हो जाते थे. पीएम के नेतृत्व में आंतकी कांपते हैं. दूसरे राष्ट्रों में भी पीएम मोदी के नाम आज डंका बजता है. आज तीसरी सेना शक्ति के रूप में राष्ट्र का नेतृत्व हो रहा है. अब हमारे जवान घर में घुसकर आंतकियों का सफाया करते हैं.आज विदेशों में घर-घर मोदी के नारे लगते हैं.  रूस युक्रेन युद्ध में जब भारतीय बच्चे फंसे तो उन्हें सुरक्षित लाने का कार्य पीएम ने किया. इतना ही नहीं पाक और बांग्लादेश के बच्चे भी भारतीय तिरंगा पकड़े सुरक्षित अपने राष्ट्रों तक पहुंचे. उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी को जिताने की अपील की.

Related Articles

Back to top button