राष्ट्रीय

अन्नामलाई ने कांग्रेस उम्मीदवार वीएन वेणुगोपाल के लिए श्रीपेरुमबुदुर में किया चुनाव प्रचार

तमिलनाडु के बीजेपी अध्यक्ष के अन्नामलाई ने तमिल मनीला कांग्रेस पार्टी उम्मीदवार वीएन वेणुगोपाल के लिए श्रीपेरुमबुदुर में चुनाव प्रचार किया. प्रचार के दौरान बीजेपी नेता ने वेणुगोपाल की प्रशंसा भी की. उन्होंने बोला कि वेणुगोपाल के अतिरिक्त इस क्षेत्र का विकास कोई और नहीं कर सकता है.

चुनाव प्रचार के दौरान श्रीपेरुमबुदुर में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष अन्नामलाई ने कहा, “अगर वीएन वेणुगोपाल के अतिरिक्त कोई और जीतता है तो इस निर्वाचन क्षेत्र में कुछ भी अच्छा नहीं होगा. श्रीपेरुमबुदुर एक उद्योग आधारित क्षेत्र है.

चुनावी प्रचार के दौरान द्रमुक पर साधा निशाना

अन्नामलाई ने बीजेपी गवर्नमेंट की सराहना करते हुए द्रमुक पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा, “केंद्र गवर्नमेंट ने सब्सिडी दी है. उन्होंने किसानों को 45 लाख रुपये की राशि भी दी है, लेकिन द्रमुक गवर्नमेंट किसानों के विरुद्ध है. द्रमुक ने सिपकॉट (तमिलनाडु उद्योग निगम) के लिए किसानों से उनकी जमीनें ले ली. द्रमुक ने पेट्रोल-डीजल के दामों को कम करने का वादा किया था, लेकिन उन्होंने ऐसा कुछ भी नहीं किया. लेकिन इसी दौरान हमारे पीएम ने कीमतें कम कीं.

अन्नामलाई ने कहा, “तमिलनाडु के लोग राष्ट्रीय दृष्टिकोण के साथ वोट देने जा रहे हैं. तमिलनाडु मोदी जी की राह पर चलेगा. यदि आप हमारे 2019 का घोषणापत्र देखें तो हमने अपने सभी 295 वादों पर अमल किया है. द्रमुक ने 511 वादे किए, लेकिन उनमें से 20 भी वह पूरा नहीं कर पाए. हम मुख्यमंत्री एमके स्टालिन से अपने सभी चुनावी वादों और पिछले 33 महीनों में उन्होंने क्या किया है, इस पर एक श्वेत पत्र पेश करने की मांग कर रहे हैं.

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने इल्जाम लगाते हुए बोला कि द्रमुक ने अबतक अपने चुनावी वादे का 20 प्रतिशत भी पूरा नहीं किया है, लेकिन सीएम का बोलना है कि उन्होंने 90 प्रतिशत काम पूरा कर लिया है. बता दें कि तमिलनाडु में एक चरण में 19 अप्रैल को मतदान होगा और नतीजे चार जून को जारी होंगे.


<!– –>

<!– cl –>

Related Articles

Back to top button