मनोरंजन

शहजादा और प्रतीक्षा की तरह राजन शाही ने हिना को भी निकाला था शो से बाहर, कहा…

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: टीवी का फेसस शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ आज दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जाता है. इस शो की कहानी और इसमें आने वाले ट्विस्ट एंड टर्न फैंस को बहुत पंसद आते हैं. इस शो के स्टार्स को भी फैंस के बीच काफी पसंद किए जाते हैं. बीते दिनों इस शो सेअभिनेता शहजादा धामी और प्रतीक्षा होनमुखे को शो से निकाल दिया गया है. उनसे पहले राजन शाही के इस शो से हिना खान अचानक ही गायब हो गई थीं. उन्होंने इस शो को क्यों छोड़ा इस बारे में किसी को पता नहीं था. वहीं, अब शो के डायरेक्टर राजन शाही ने कहा है कि हिना को शो से निकाला गया था. ऐसा करने के पीछे एक बड़ी वजह थी.

प्रतीक्षा ने पूरी यूनिट को नखरे दिखाना प्रारम्भ कर दिया था

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में बीते दिनों शो के मेन लीड यानी शहजादा धामी और प्रतीक्षा होनमुखे को राजन शाही ने रातों रात बाहर कर रास्ता दिखा दिया गया था. इस समाचार ने हर किसी को दंग कर दिया था. राजन शाही ने हाल ही में टेली टॉक इण्डिया से वार्ता करते हुए प्रतीक्षा को लेकर बात की. राजन शाही ने कहा कि प्रतीक्षा के नखरे सेट पर काफी बढ़ गए थे. उन्होंने प्रोडक्शन यूनिट को नखरे दिखाना प्रारम्भ कर दिया था. इसी के साथ ही राजन ने हिना खान को लेकर भी बात की.

हिना खान को थी शिवांगी जोशी से दिक्कत

इसी साक्षात्कार में राजन शाही ने हिना खान के शो से बाहर जाने पर भी बात की. राजन ने हिना की अभिनय और उनकी मेहनत की प्रशंसा की. इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि हिना को शो में शिवांगी जोशी से परेशानी होती थी. राजन ने कहा, ‘हिना को शिवांगी जोशी के रोल से काफी परेशानी  होने लगी थी. हिना को ऐसा लगाता था कि शो में ‘नायरा’ यानी शिवांगी के भूमिका का ही महिमामंडल (तारीफ) किया जा रहा है, जबकि ऐसा कुछ नहीं था. हिना और शिवांगी दोनों को ही शो बराबर स्क्रीन टाइम दिया जा रहा था.

राजन शाही ने बताई ऐसी बात

राजन शाही ने बताया, ‘एक दिन जब शूटिंग चल रही थी, उस दौरान हिना को कुछ लाइन्स बोलनी थी जिसे वो करना नहीं चाहती थी. क्योंकि ये लाइन्स शिवांगी जोशी के कैरेक्टर यानी नायरा के सपोर्ट में थीं. हिना ने उन डायलॉग को बोलने से साफ इंकार कर दिया था. मैंने हिना को कहा कि वो सीन वैसे ही करना होगा जैसा है. हिना इस पर भी नहीं मानी तो मैंने उन्हें साफ कह दिया या तो शूटिंग करो या सेट छोड़ कर चली जाओ.

इस तरह शो बाहर किया गया हिना को

राजन ने बताया, ‘इसके बाद हिना पूरे दिन मेकअप रूम में ही बैठी रहीं, लेकिन उन्होंने उन लाइन्स को नहीं कहा और फिर रात को वो अपने घर चली गईं. इसके बाद हिना को मैसेज करके कहा गया कि अब शो से उनका यात्रा समाप्त हो चुका है. उन्हें अब सेट पर आने की आवश्यकता नहीं है. हालांकि, हिना अगले दिन सेट पर आईं और उसी सीन को ठीक वैसे ही पूरा किया जैसा लिखा गया था. लेकिन  तब तक हिना को शो से बाहर करने का निर्णय लिया जा चुका था.

 

Related Articles

Back to top button