मनोरंजन

इरफान खान की डेथ एनिवर्सरी पर Babil Khan ने शेयर किया ऐसा इमोशनल पोस्ट, बैचेन हो गए फैंस

गॉसिप न्यूज़ डेस्क –  दिवंगत अदाकार इरफान खान के बेटे बाबिल खान भी अपने पिता के नक्शेकदम पर चल रहे हैं. अब्बा के मृत्यु के बाद बाबिल ने अभिनय की दुनिया में कदम रखा और एक ऐसे स्टार किड बनकर उभरे जिन्होंने अपने दम पर इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है. बाबिल अब तक काला, द रेलवे मैन और फ्राइडे नाइट प्लान जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं. बाबिल सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहते हैं और अक्सर अपने दिवंगत पिता इरफान खान के साथ अपनी फोटोज़ शेयर करते हैं और उनके लिए पोस्ट भी करते हैं. कुछ ही दिनों में इरफान खान की डेथ एनिवर्सरी है अभिनेता ने 29 अप्रैल 2020 को इस दुनिया को अलविदा कह दिया हाल ही में अपने पिता की डेथ एनिवर्सरी से पहले बाबिल ने एक पोस्ट शेयर किया, जिससे उनके फैंस बेचैन हो गए.

बाबिल ने अपनी पोस्ट में ‘हार स्वीकार करने और अब्बा के पास जाने’ का जिक्र किया है हालांकि, बाद में वायरल होते ही उन्होंने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया. लेकिन, इस पोस्ट ने बाबिल के फैन्स को चिंता में जरूर डाल दिया है बाबिल के इस पोस्ट की चर्चा अभी भी सोशल मीडिया पर हो रही है कई यूजर्स उनके अन्य पोस्ट पर प्रतिक्रिया देकर अपनी चिंता जाहिर कर रहे हैं

बाबिल खान ने अपनी पोस्ट में लिखा था- ‘कभी-कभी मुझे लगता है कि मुझे हार मान लेनी चाहिए और बाबा के पास चले जाना चाहिए‘ बाबिल की पोस्ट देखकर उनके फैंस को भी उनकी चिंता सताने लगी है कई यूजर्स सोच रहे हैं कि ऐसा क्या हुआ जो बाबिल को ऐसी पोस्ट शेयर करने की आवश्यकता पड़ गई कई लोगों ने उनके ठीक होने की कामना की है बाबिल आज मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री के सबसे होनहार सितारों में गिने जाते हैं. उन्होंने पर्दे पर अपनी लाजवाब अभिनय से अपनी अलग पहचान बनाई है हाल ही में एक इंटरव्यू में, युवा अदाकार ने अपने पिता के बारे में एक दिल छू लेने वाला किस्सा साझा किया.

पिता इरफान खान को याद करते हुए बाबिल ने बोला था- ‘तभी एक बॉडीगार्ड आया और उन्हें ले जाने लगा, क्योंकि भीड़ उनकी तरफ दौड़ रही थी. उसका हाथ मेरे हाथ से खींच लिया गया मुझे लगता है कि यह एक बच्चे के लिए बहुत भयावह है.‘ मुझे अपने पिता से दूर रहना पड़ा क्योंकि वह बहुत शूटिंग कर रहे थे, लेकिन वह मुझसे बहुत प्यार करते थे. इस वर्ष की आरंभ में, पिता इरफान खान की जयंती पर, बाबिल ने एक बहुत प्यारा नोट लिखा और मेरे साथ साझा किया. अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपने माता-पिता की एक पुरानी तस्वीर शेयर की थी.

Related Articles

Back to top button