वायरल

बॉयफ्रेंड की एक सलाह से लखपति बनी गर्लफ्रेंड

Lucky Draw : कभी-कभी कुछ करीबियों की राय इतनी अच्छी होती है कि किस्मत भी बदल जाती है. एक लड़की को उसके बॉयफ्रेंड ने एक राय दी, जिसे मानने के बाद अब उसकी किस्मत बदल चुकी है. पूरा मुद्दा अमेरिका के मैरीलैंड का है. एक लड़की बहुत दिनों से अपने बॉयफ्रेंड की राय को दरकिनार कर रही थी लेकिन एक दिन उसने बॉयफ्रेंड की बात को मान लिया, इसके बाद किस्मत बदल गई.

बॉयफ्रेंड की राय से बनी लखपति

ब्रिन नाम की लड़की ने कहा कि उसका बॉयफ्रेंड काफी समय लॉटरी खरीदने की जिद कर रहा था. कई दिनों तक तो मैं उसकी बातों को इग्नोर करती रही. हालांकि एक दिन मेरे मन में आया कि क्यों न मैं सच में एक लॉटरी का टिकट खरीद ही लूं.

ब्रिन ने अपने बॉयफ्रेंड की राय को मानते हुए लॉटरी टिकट खरीदना प्रारम्भ कर दिया. 20 अप्रैल को जब लकी ड्रॉ का घोषणा हुआ तो उसमें ब्रिन का नाम शामिल था लेकिन ब्रिन को इस बात की जानकारी ही नहीं थी. वह विनर बन गई है. टिकट ब्रिन के पर्स में ही पड़ा हुआ था.

कुछ दिन बाद जब ब्रिन ने टिकट को निकालकर उसे स्क्रैच किया तो उसे नतीजों को देखकर विश्वास ही नहीं हो रहा था. दरअसल ब्रिन इस लकी ड्रॉ का सबसे बड़ा पुरस्कार जीत लिया था, जिसकी धनराशि 50,000 $ (करीब 41 लाख रुपये) बताई गई. ब्रिन ने कहा कि जीतने के बाद मैं जोर-जोर से चिल्ला पड़ी.

ब्रिन ने बोला कि मैंने कभी सीरियस होकर इस गेम को नहीं खेला. मैं तो बस मनोरंजन के लिए खेल रही थी. पुरस्कार की राशि देखकर मुझे विश्वास नहीं हुआ और मैं चिल्ला पड़ी. मेरी आवाज सुनकर पड़ोसी भी दंग रह गए. ब्रिन ने बोला कि मुझे अभी कोई आईडिया नहीं है कि मैं इन पैसों का क्या करुंगी. हो सकता है कि मैं इससे अपना कोई व्यापार प्रारम्भ कर लूं.

Related Articles

Back to top button