लाइफ स्टाइल

गुरुवार की रात सोने से पहले मातारानी होंगी इन राशियों पर मेहरबान

सिंह

आज अतिरिक्त फायदा उत्पन्न करने के लिए आपके पास पर्याप्त संसाधन रहेंगे. कामयाबी और सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. आज मजबूत स्थिति में रहेंगे और सभी गतिविधियों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करेंगे. आपकी रचनात्मक अंतर्दृष्टि आज आपके व्यवसाय में वृद्धि का कारण बन सकती है. सौभाग्य आज आपको घेरे रहेगा. आप कोई भी फैसला लेने के लिए अपने अंतर्ज्ञान का प्रयोग करें. आप कोई अर्थ में अपने आप को भाग्यशाली महसूस करेंगे. रोमांस के अवसर साफ रूप से मिलेंगे, लेकिन ये प्रणय के क्षण अल्पजीवी होंगे. घर का वातावरण कुछ हद तक चुनौतीपूर्ण होगा. आपको चतुराई से परिस्थितियों को संभालने की आवश्यकता होगी.

तुला

यदि आप व्यवसाय में निवेश करने की सोच रहे हैं, तो कुछ और समय प्रतीक्षा करना बेहतर होगा. आगे बढ़ने के लिए अपनी स्वच्छंद और रचनात्मक बुद्धि का प्रयोग करें. व्यापार में कोई भी अकस्मिक और अविवेकी फैसला लेना मुनासिब नहीं होगा. बाद में पैसा विपरीत पड़ सकता है. आज आपका शुभ दिन है. आपको अचानक अप्रत्याशित फायदा मिल सकता है या किसी पुराने निवेश से बहुत अधिक फायदा होगा. अपने वार्ड को लेकर आज सावधान रहें. आपके साथ परिवार के बड़े-बड़े सदस्यों बहुत अधिक कष्ट पहुंचा सकते हैं.

कर्क

भारी काम और अतिरिक्त जिम्मेदारी के कारण दबाव बढ़ जाएगा. ध्यान रहे कि आपने अपने सभी लंबित कार्य आज ही समाप्त कर देनी चाहिए. योजना के मुताबिक अनुचित कार्य पूरा न कर पाने पर आप फिर से क्रोधित हो जाएंगे और उग्र भी हो सकते हैं पुलिस टॉप सी जी आपकी उम्मीदों के मुताबिक नहीं होंगी; अतएव कोई भी प्रमुख फैसला निर्णय आज मत ले. परिवार के सदस्यों के साथ मतभेद होने की आसार है. किसी बहुत पुराने दोस्त के साथ रास्ते अलग हो सकते हैं. गंभीर बीएसपी जी से बच्चे. आप अपने करीबी लोगों के द्वारा की गई टिप्पणियों को लेकर बहुत संवेदनशील हो जाएंगे. स्वास्थ्य के प्रति अत्यंत सावधानी की जरूरत है. पेट के बीमारी और पीठ के निचले हिस्से में दर्द कष्ट का कारण बन सकते हैं.

Related Articles

Back to top button