मनोरंजन

जानिए एक्टर अजित कुमार की कुल संपत्ति, वेतन, शानदार कारों, बाइक के बारे में…

अजीत कुमार भारतीय सिनेमा के सबसे बेहतरीन और कुशल साउथ सुपरस्टार और अभिनेताओं में से एक हैं. वह आज एक बड़ा नाम हैं. अजित तमिल सिनेमा के शीर्ष अभिनेताओं में से एक हैं. उन्हें रजनीकांत के बाद कॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार में से एक माना जाता है और उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है. 1 मई 1971 को सिकंदराबाद में जन्मे ‘थुनिवु’ स्टार अजित कुमार का आज 53वां जन्मदिन है. वीरम, जाना, वाली आदि फिल्मों में अपने बहुत बढ़िया और कुशल एक्टिंग के लिए जाने जाने वाले, आइए हम अजित कुमार की कुल संपत्ति, वेतन, बहुत बढ़िया कारों, बाइक और बहुत कुछ पर एक विस्तृत नज़र डालें.

1. 2023 में अजीत कुमार की कुल संपत्ति:
2023 तक साउथ सुपरस्टार अजीत कुमार की कुल संपत्ति करीब 25 मिलियन $ (196 करोड़ रुपये) है. थुनिवु स्टार अजित कुमार ने भारतीय सिनेमा में एक्टिंग को फिर से परिभाषित किया है और अपने कुशल प्रदर्शन और त्रुटिहीन एक्टिंग कौशल से उत्कृष्टता का स्तर बढ़ाया है. अजीत की कुल संपत्ति 25.5 मिलियन अमेरिकी $ आंकी गई है, जो भारतीय मुद्रा में लगभग 196 करोड़ भारतीय रुपये (यानी लगभग एक सौ छियानवे करोड़ रुपये) के बराबर है.

2. अजीत कुमार के आय स्रोत:
उनकी ज्यादातर कमाई फिल्मों और ब्रांड एंडोर्समेंट से होती है. अपनी एक्टिंग फीस के अलावा, अजित अपनी फिल्मों से होने वाले मुनाफे का एक हिस्सा भी लेते हैं. वह ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए मोटी धनराशि वसूलते हैं.


3. अजीत कुमार का मासिक वेतन:

एक अदाकार के रूप में अजित कुमार की मासिक कमाई 2 करोड़ रुपये से अधिक है. एक अदाकार के तौर पर उनकी सालाना आय 24 करोड़ रुपये है. आज इस शिखर तक पहुंचने के लिए सुपरस्टार ने कड़ी मेहनत की है.

4. अजित कुमार मूवी फीस 
उनका फिल्म पारिश्रमिक लगभग 26 करोड़ रुपये है. उन्होंने 42 करोड़ रुपये का निजी निवेश किया है उनकी बहुत बढ़िया कारों और बाइक्स की मूल्य ही 36 करोड़ रुपये है. अजित कुमार प्रति फिल्म लगभग 24 से 25 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं.

5. अजीत कुमार की बहुत बढ़िया कार/बाइक
साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार अजित कुमार के स्वामित्व वाले कुछ कार ब्रांड हैं लेम्बोर्गिनी और बीएमडब्ल्यू 7-सीरीज 740 ली, अप्रिलिया कैपोनार्ड बाइक, बीएमडब्ल्यू एस1000 आरआर बाइक और बीएमडब्ल्यू के1300 एस बाइक. अजीत की नयी लेम्बोर्गिनी कार की मूल्य 34 करोड़ रुपये है. उनकी बाइक्स की मूल्य 10 से 15 लाख रुपये के बीच है.

Related Articles

Back to top button