लाइफ स्टाइल

आज दोपहर बाद से लकी हो जाएंगी ये राशियाँ

Astrology : वैदिक ज्योतिष के हिसाब से 1 मई 2024 यानि की आज के दिन दोपहर 2 बजकर 29 मिनट के बाद देव गुरु बृहस्पति का राशि बदलाव मेष से वृषभ राशि में हो रहा है. ऐसे में इन राशियों को भाग्य का पूरा साथ मिलेगा और कामयाबी कदम चूमेगी. तो चलिए बताते हैं उन राशियों के बारे में जो आज दोपहर बाद से लकी हो जाएंगी.

वृषभ
आपको हर क्षेत्र में कामयाबी मिलेगी और भौतिक सुखों में बढ़ोत्तरी होने से मन खुश रहेगा. करियर के मुद्दे में आज आप लकी रहेंगे. तरक्की के कई मौके आपके हाथ लग सकते हैं. आवश्यकता होगी समय रहते उन्हे पकड़ लेने की. आपकी बौद्धिक क्षमता और आत्मविश्वास में उन्नति होगी और लोग आपकी बातों से प्रभावित होंगे. आर्थिक उन्नति के साथ ही बचत भी कर पाएंगे.

मिथुन
आज कार्यक्षेत्र में उच्च ऑफिसरों का साथ रहेगा और थोड़ी बहुत परेशानियों को आज अपने बुद्धि कौशल से पार कर जाएंगे. आध्यात्म की तरफ झुकाव रहेगा और मन शांत होगा. रिचर्स वर्क में लगे लोग आज बेहतरीन प्रदर्शन कर पाएंगे और प्रशंसा के हकदार बन सकते हैं. आपके सीनियर्स आपके काम की प्रशंसा करेंगे.

कर्क
आर्थिक स्थिति के लिहाज से आज से अच्छे दिनों की आरंभ हो रही है. करियर भी खूब बढ़ेगा और बिजनेस में कई डील हाथ लग सकती हैं. अपनी मेहनत से आप बड़ा मुकाम हासिल कर पाएंगे. निवेश और सट्टेबाजी में किसी भी तरह अभी दूर रहें नुकसान हो सकती है. सीनियर्स के योगदान से आपको लक्ष्य तक पहुंचने में सहायता मिलेगी.

वृश्चिक
बिजनेस करना चाहते हैं तो आपको कामयाबी हाथ लग सकती है. कोई पुरानी कठिनाई समाप्त होगी और घर परिवार में खुशियां दस्तक देगी. आय में बढ़ोत्तरी होगी और किसी पुराने निवेश का लाभ अब मिलेगा. लव मैरिज की आसार तेज होंगी और रिश्तों में मधुरता घुलेगी.

कुंभ
आपकी सुख सुविधाओं में बढ़ोत्तरी होगी. मेहनत से प्रमोशन पाएंगे और उच्च ऑफिसरों के खास बनेंगे. आर्थिक स्थिति की बात करें तो फिजूल खर्च से बचें. स्वास्थ्य बढ़िया रहेगी और परिवार में सुख शांति रहेगी. रिश्तों को मजबूत करने के लिए वार्ता करते रहें.

 

Related Articles

Back to top button