लेटैस्ट न्यूज़

दिल्ली NCR के 50 से ज्यादा स्कूलों में बम रखा होने की धमकी मिलने से मचा हड़कंप

bomb threat in Delhi NCR Schools : दिल्ली NCR के 50 से अधिक विद्यालयों में बुधवार सुबह परिसर में बम रखा होने की धमकी मिलने से हड़कंप मच गया. सभी विद्यालयों को ईमेल के जरिए धमकी दी गई. बम निरोधक दस्ता विद्यालय पहुंच चुका है.

दिल्ली गवर्नमेंट में मंत्री आतिशी ने एक बयान जारी कर बोला कि पुलिस को अभी तक जांच में कुछ नहीं मिला है. दिल्ली पुलिस ने अभिभावकों से नहीं घबराने की अपील की है.

अधिकारियों ने कहा कि मयूर विहार क्षेत्र में स्थित मदर मैरी स्कूल, द्वारका स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल, चाणक्यपुरी के संस्कृति स्कूल, वसंत कुंज के दिल्ली पब्लिक स्कूल, नोएडा स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल, आरके पुरम स्थित दिल्ली पब्लिक विद्यालय और साकेत स्थित एमिटी विद्यालय समेत 50 से अधिक विद्यालयों को ईमेल के जरिये परिसर में बम रखे होने की धमकी दी गई.

सभी विद्यालयों को खाली करा लिया गया और क्षेत्रीय पुलिस को ईमेल के बारे में जानकारी दे दी गई. बम का पता लगाने वाली टीम, बम निरोधक दस्ता और दिल्ली दमकल सेवा के ऑफिसरों को विद्यालय भेजा गया है और तलाशी अभियान जारी है. पुलिस को अभी तक जांच में कुछ नहीं मिला है.

ऐसा बताया जा रहा है कि और भी विद्यालयों को इस तरह का धमकी भरा ईमेल मिला है और शक है कि इन सबके पीछे एक ही आदमी का हाथ है. दिल्ली पुलिस के विशेष प्रकोष्ठ समेत सुरक्षा एजेंसियां ईमेल के साधन का पता लगाने में जुटी हैं.

 

Related Articles

Back to top button