शो 'अलादीन नाम तो सुना होगा' में जल्द नजर आएंगी स्टार आराधना शर्मा

 शो 'अलादीन नाम तो सुना होगा' में जल्द नजर आएंगी स्टार आराधना शर्मा

कोरोना काल के बीच ऑडियंस का एंटरटेन करने के लिए मेकर्स पठकथा से लेकर अपने सीरियल की स्टार कास्ट में भारी बदलाव कर रहे है. इसी दौरान बातें आ रही हैं कि सब टीवी के शो 'अलादीन नाम तो सुना होगा' में भी एक नया करैक्टर नजर आने वाला है.

एक्टर सिद्धार्थ निगम के इस टेलीविज़न सीरियल में जल्द ही 'एमटीवी स्प्लिट्सविला एक्स 2' स्टार आराधना शर्मा की शानदार एंट्री होने वाली है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आराधना शर्मा शो 'अलादीन नाम तो सुना होगा में एक कैमियो किरदार निभाती दिखाई देने वाली हैं.

सब टीवी का शो 'अलादीन नाम तो सुना होगा' में अराधना शर्मा को तमन्ना नाम की एक राजकुमारी की भूमिका के लिए फाइनल किया गया है. दरअसल, राजकुमारी तमन्ना एक बुरी रानी है जो कि अपनी चालाकी के बलबूते कुछ भी कर सकती है. गौरतलब है कि अभिनय करने से पहले अराधना शर्मा ने मॉडलिंग जगत में काफी नाम हासिल किया है. 'एमटीवी स्प्लिट्सविला एक्स 2' के माध्यम से अराधना शर्मा ने टेलीविज़न की दुनिया में खास पहचान बनाई हुई है. 

बता दें की अराधना शर्मा से पहले टेलीविज़न एक्ट्रेस आशी सिंह ने भी शू 'अलादीन नाम तो सुना होगा' की टीम को ज्वाइन कर लिया है. एक्ट्रेस आशी ने अवनीत कौर का स्थान लिया है जो कि सीरियल में जैस्मीन की भूमिका में दिखाई देती थी. इससे पहले एक्ट्रेस आशी को 'ये उन दिनों की बात है' में देखा गया था. सामने आई ख़बरों की माने तो एक्ट्रेस अवनीत ने अपनी खराब हेल्थ के वजह से शो 'अलादीन नाम तो सुना होगा' को अलविदा बोल दिया था.