कार्तिक आर्यन और करण जौहर के बीच खत्म हुआ झगड़ा

कार्तिक आर्यन और करण जौहर के बीच खत्म हुआ झगड़ा
  • कार्तिक आर्यन और करण जौहर के बीच ‘ऑल इज़ वैल’
  • करण ने कार्तिक को ‘दोस्ताना 2’ से दिखाया था बाहर का रास्ता

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कब क्या हो जाए ये कोई नहीं जानता. कब कौन दोस्त बन जाए और कब कौन दुश्मन. अभी सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जो कुछ ऐसी ही कहानी बयां करता हुआ नजर आ रहा है. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और करण जौहर (Karan Johar) के बीच की अनबन किसी से छिपी तो है नहीं. दोनों के बीच में आई दरार ने खूब सुर्खियां बटौरी थीं.

कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर ( Janhvi Kapoor) को करण जौहर की ‘दोस्ताना 2’ के लिए साइन किया गया था. कार्तिक ने फिल्म की शूटिंग तक प्रारम्भ कर दी थी. लेकिन अचानक से अभिनेता को इस फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. धर्मा प्रोडक्शंस (Dharma Productions) ने एक ऑफिशियल बयान जारी कर बोला कि कार्तिक को फिल्म से रिप्लेस कर दिया गया है और फिल्म को दोबारा बनाया जाएगा.

इस समाचार के सामने आने के बाद करण और कार्तिक के बीच की अनबन जगजाहिर हो गई थी. दोनों के बीच पिछले वर्ष से चल रही इस अनबन पर अब शायद समाप्त हो गई है. दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें दोनों एक अवोर्ड शो के दौरान खूब बातें कर रहे हैं और जमकर मस्ती भी करते हुए नजर आ रहे हैं. इसी बीच करण के सामने से कार्तिक वरुण धवन को उठाकर स्टेज तक लेकर जाते दिख रहे हैं. 

स्टेज पर ‘जुग जुग जियो’ की टीम के साथ और भी फिल्मी कलाकार हैं जो एक साथ डांस करते दिख रहे हैं. इस वीडियो के साथ ही सोशल मीडिया यूजर्स यह अनुमान लगाने लगे हैं कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक हो गया है. यदि ऐसा होता है तो कार्तिक और करण एक बार फिर से साथ काम करते हुए नजर आ सकते हैं.