मनोरंजन

श्रेयस तलपड़े ने हार्ट अटैक के बाद ये चौंकाने वाला किया दावा

Shreyas Talpade: बॉलीवुड अभिनेता श्रेयस तलपड़े को बीते वर्ष 14 दिसंबर को अचानकर बैचेनी महसूस होने के बाद हॉस्पिटल ले जाया गया था. जहां पता चला कि उन्हें हार्ट अटैक आया है. इसके बाद श्रेयर तलपड़े की एंजियोप्लास्टी की गई थी. अब वह ठीक है और दोबारा काम पर भी लौट चुके हैं.

अब श्रेयस तलपड़े ने हार्ट अटैक के बाद एक चौंकाने वाला दावा किया है. अभिनेता का बोलना है कि उनके हार्ट अटैक का ताल्लुब Covid-19 वैक्सीन से है. एक साक्षात्कार के दौरान श्रेया ने बोला कि वह इस सिद्धांत को नकार नहीं सकते कि COVID-19 वैक्सीन का इससे कोई लेना-देना नहीं है.

Lehren Retro संग वार्ता में श्रेयस ने कहा, मैं धूम्रपान नहीं करता, महीने में केवल एक बार ही ड्रिंक करना हूं. तंबाकू नहीं लेता. हां, मेरा कोलेस्ट्रॉल का लेवल थोड़ा हाई था. लेकिन मुझे कहा गया था कि आज के टाइम वो नॉर्मल है. मैं उसके लिए दवाइयां ले रहा था और उससे वो कम हो गया था.

उन्होंने कहा, मुझे डायबिटीज नहीं है, ब्लड प्रेशर की प्रॉब्लम नहीं है, तो फिर हार्ट अटैक आने का क्या कारण हो सकता है. मैं इस सिद्धांत को नकारना नहीं चाहूंगा. यह सिर्फ़ COVID-19 वैक्सीन के बाद ही हुआ था जब मुझे कुछ थकान और थकावट का अनुभव होने लगा. इसमें कुछ तो सच्चाई है और हम इसेनकार नहीं सकते.

श्रेयस ने कहा, हो सकता है कि यह कोविड या फिर वैक्सीन की वजह से हो, लेकिन हार्ट अटैक का आना इससे जुड़ा हुआ है. यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है क्योंकि हम वास्तव में नहीं जानते कि हमने अपने शरीर के अंदर क्या ले लिया है. हमने कंपनियों पर भरोसा किया. मैंने COVID-19 से पहले ऐसी घटनाओं के बारे में कभी नहीं सुना.

श्रेयस तलपड़े ने बोला कि मैं जानना चाहता हूं कि वैक्सीन ने हम पर क्या असर डाला है. मुझे विश्वास नहीं है इस वैक्सीन पर. जब तक मेरे पास पर्याप्त सबूत नहीं हैं, तब तक कोई भी बयान देना व्यर्थ है. फिर भी, मैं यह जानना चाहता हूं कि इसने हमारे शरीर पर क्या असर डाला है.

श्रेयस ने कहा कि हार्ट अटैक से पहले वह थकान महसूस कर रहे थे, उन्होंने अपना चेकअप कराया था और रिपोर्ट नॉर्मल आई थी. उसके बात वो लगातार शूटिंग और ट्रैवल कर रहे थे और उन्हें रेस्ट नहीं मिल पा रहा था. मैं वेलकम टू द जंगल की शूटिंग कर रहा था. उस शान का शॉट काफक्ष हैक्टिक था, जो 8 से 10 मिनट तक चला था. शॉट के बाद मुझे डिस्कंफर्ट फील होने लगा था.

एक्टर ने कहा कि इसके बाद वो कार में बैठकर घर चले गए. उन्होंने अपनी पत्नी को सारे प्लान्स कैंसिल करने को कहा. घर पर जब ब्लड प्रेशर चेक किया तो वो काफी हाई थी. उन्होंने कॉल पर अपने चिकित्सक को कहा कि वो ठीक नहीं हैं. इसके बाद वह पत्नी के साथ हॉस्पिटल गए.

श्रेयस ने कहा, हम हॉस्पिटल जाने के लिए कार में बैठ गए और रास्ते में ही मुझे अटैक आ गया. अस्पाल पहुंचने पर चिकित्सक ने मुझे सीपीआर दिया. मुझष शॉक्स दिए गए. कार्डियोलॉजिस्ट ने बोला कि दो ब्लॉक्स है, फिर उन्होंने एंजियोप्लास्टी की.

 

Related Articles

Back to top button