मनोरंजन

‘बिग बॉस 17’ के इस कंटेस्टेंट की सरेआम हुई पिटाई

बिग बॉस 17 के प्रतियोगियों के दिन शायद बुरे चल रहे हैं. शो के बाहर भी सेलेब्स विवादों का शिकार हो रहे हैं. हाल ही में मुनव्वर फारूकी को लेकर समाचार आई थी कि उन पर अंडे फेंके गए. वहीं, अब समाचार आई है कि BIGG BOSS 17 के एक और कंटेस्टेंट की सरेआम पिटाई कर दी गई है. BIGG BOSS 17 के घर में कई लोकप्रिय चेहरे शामिल हुए थे. उनमें से एक थे यूके राइडर यानी अनुराग डोभाल. शो में उन्होंने कंटेस्टेंट्स से अधिक BIGG BOSS से पंगा लिया. हालाँकि, उन्हें इसका रिज़ल्ट भी भुगतना पड़ा.


अनुराग की मुश्किलें बढ़ गईं
बिग बॉस 17 के घर में अनुराग डोभाल का यात्रा काफी कठिन रहा. शो से बाहर आने के बाद उन्होंने मेकर्स पर बदसलूकी के गंभीर इल्जाम भी लगाए हालांकि शो समाप्त हो चुका है और सभी प्रतियोगी अपनी जीवन में आगे बढ़ चुके हैं, लेकिन अनुराग डोभाल की मुश्किलें अभी कम नहीं हुई हैं.

दिल्ली में अनुराग की पिटाई
सोशल मीडिया पर अनुराग डोभाल का एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है. जिसमें अनुराग डोभाल कार के अंदर बैठे हैं और बाहर भारी भीड़ ने उन्हें घेर रखा है इस अफरा-तफरी में अनुराग डोभाल अपने ड्राइवर से तुरंत कार स्टार्ट करने के लिए कह रहे हैं और काफी परेशान नजर आ रहे हैं. वीडियो दिल्ली का कहा जा रहा है BIGG BOSS से जुड़ी जानकारी शेयर करने वाले फैन पेज द खबरी ने अनुराग डोभाल का ये वीडियो शेयर किया है वीडियो के कैप्शन में जानकारी दी गई कि दिल्ली में अनुराग डोभाल की पीट-पीटकर मर्डर कर दी गई है.

बिग बॉस के फैन्स ने दी प्रतिक्रिया
अनुराग डोभाल की पिटाई की समाचार को लेकर केवल रिपोर्ट्स में ही दावा किया गया है.  आधिकारिक जानकारी अभी सामने नहीं आई है. वीडियो पर लोगों ने कई कमेंट्स भी किए हैं कुछ लोगों ने अपनी तरफ से पुष्टि की कि अनुराग डोभाल की दिल्ली में पिटाई की समाचार सच है वहीं, कुछ यूजर्स ने राइडर को आड़े हाथों लेते हुए बोला कि उन्होंने मुनव्वर फारुकी पर अंडे फेंकने की घटना का खूब मजाक उड़ाया था. अब उनके साथ ही ऐसा हो गया. आदमी के कर्मों का फल मिलता है.

Related Articles

Back to top button