मनोरंजन

केस जीतने के बाद भी Jennifer Mistry को नहीं मिली मुआवजे की रकम, जाने पूरा मामला

मशहूर टीवी शो ‘तारक मेहता का विपरीत चश्मा’ काफी समय से विवादों में है. कुछ महीने पहले शो में ‘रोशन भाभी’ का भूमिका निभाने वाली अदाकारा जेनिफर मिस्त्री ने प्रोड्यूसर असित मोदी पर यौन उत्पीड़न के चौंकाने वाले इल्जाम लगाए थे. अब इस मुद्दे में निर्णय जेनिफर के पक्ष में आया है और निर्माता असित मोदी को बकाया राशि के साथ अदाकारा को 5 लाख रुपये का मुआवजा देने का आदेश दिया गया है. अब अदाकारा ने बोला है कि उन्हें मुआवजा नहीं मिल पाया है क्योंकि असित मोदी आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं.

जेनिफर मिस्त्री ने असित के बारे में बहुत कुछ कहा. उन्होंने कहा, ‘पॉश सुनवाई के दौरान मैं असित मोदी से दो बार मिली. पहले तो उसने मुझे नजरअंदाज किया, फिर उसने ‘जेनिफर की परवाह’ करने का दावा किया. जेनिफर ने बोला कि असित ने उन्हें मुआवजा देने से इनकार कर दिया है अदाकारा ने बोला कि उन्होंने आर्थिक तंगी का हवाला देते हुए कहा, ‘वह मुझे मुआवजा नहीं देंगे.

उन्होंने यहां तक प्रश्न किया कि क्या मैं शैलेश लोढ़ा और मालव राजदा से प्रभावित हो रही हूं और उन पर मुझे उकसाने का इल्जाम लगाया. उन्होंने दूसरों के नाम लिए, लेकिन जब मुझे शक हुआ कि मैं हमारी वार्ता रिकॉर्ड कर रही हूं, तो उन्होंने मेरा टेलीफोन जांचने की मांग की, जिस पर मेरे पति ने ठीक उत्तर दिया, इससे आपका कोई लेना-देना नहीं है. जेनिफर मिस्त्री उन्होंने आगे बोला कि हालांकि इस बात को 40 दिन हो गए हैं. निर्णय की घोषणा के बाद से, वह अभी भी असित मोदी द्वारा अपना बकाया और मुआवजा देने का प्रतीक्षा कर रही है.

क्या माजरा था
तारक मेहता का विपरीत चश्मा में नजर आ चुकीं जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने हाल ही में शो के प्रोड्यूसर असित मोदी के साथ-साथ प्रोजेक्ट हेड सोहिल रमानी और जतिन बजाज पर यौन उत्पीड़न का इल्जाम लगाया था, जिसके बाद मुद्दे में नए मोड़ सामने आ रहे हैं.

Related Articles

Back to top button